अचानक हाईवे पर होने लगी ताबड़तोड़ गोलीबारी, बिल्डर-ड्राइवर को सरेआम मारी तीन गोलियां
अचानक हाईवे पर होने लगी ताबड़तोड़ गोलीबारी, बिल्डर-ड्राइवर को सरेआम मारी तीन गोलियां
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर के हरिशंकर क्षेत्र में एनएच 28 पर शनिवार को मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने बिल्डर सह कांट्रैक्टर एवं उसके डंपर चालक को गोली मार दी। बदमाशों ने छह राउंड फायरिंग की। मोटरसाइकिल से जा रहे बिल्डर व चालक तीन गोलियां लगने के पश्चात् गिर गए। दोनों को बैरिया के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। 

सरेआम हाइवे पर हुई गोलीबारी से हड़कंप मच गया। मोटरसाइकिल से आए अपराधियों ने 6 राउंड फायरिंग की। जिसें बिल्डर एवं उसका ड्राइवर घायल हो गया। तत्पश्चात, घरवालों को पुलिस ने खबर दी। पीठ, बांह और कमर के पास दोनों को गोली लगी है। चोटिल कांट्रैक्टर पिंटू सिंह के चाचा पवन सिंह बाजी बुजुर्ग पैक्स के अध्यक्ष है।

घटना उस समय की है, जब पिंटू सिंह और कृष्णा कुमार बाइक से मनियारी से मारकन की तरफ जा रहे थे। कृष्णा मोटरसाइकिल चला रहा था और पिंटू सिंह पीछे बैठे थे। मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने मनियारी थाना के पास टोल चौक से दोनों का पीछा किया। दो किलोमीटर के पश्चात् बदमाशों ने गोली चला दी तथा सकरा की तरफ भाग निकले। पिंटू सिंह व घरवालों ने कहा है कि किसी से कोई पुरानी शत्रुता नहीं है। किसने गोली चलाई, यह खबर नहीं है। पुलिस CCTV खंगाल रही है। मनियारी थानेदार हेमंत कुमार ने कहा कि चोटिल व्यक्तियों की स्थिति बेहतर है। ऑपरेशन के पश्चात् गोली निकाल दी गई है।

42 सीटें जीतकर प्रधानमंत्री बनेंगी ममता दीदी ! TMC विधायक के दावे से सियासी हलचल तेज

MP में बैन होगी ये वेबसीरीज! CM शिवराज ने किया ऐलान

जेल में 44 कैदी मिले HIV पॉजिटिव, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -