अचानक अमिताभ बच्चन के सामने रोने लगी महिला, देखकर कुछ ऐसी हरकत करने लगे बिग बी
अचानक अमिताभ बच्चन के सामने रोने लगी महिला, देखकर कुछ ऐसी हरकत करने लगे बिग बी
Share:

टीवी के चर्चित शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' (Kaun Banega Crorepati 14) को प्रत्येक वर्ग के लोग पसंद करते हैं। वहीं, शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी इसे जबरदस्त बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ते। अमिताभ बच्चन प्रत्येक प्रतियोगी के साथ घुम-मिल जाते हैं। सदी के महानायक अपने अनोखे अंदाज से हर किसी का दिल जीतने में सफल हो जाते हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन ने नए एपिसोड में कुछ ऐसा कर दिया कि हर कोई उनकी प्रशंसा कर रहा है। 

दरअसल, हाल ही में 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के आगामी एपिसोड का प्रोमो वीडियो सोनी चैनल वालों ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से साझा किया है। सामने आया है जिसमें वो एक प्रतियोगी को हंसाने का प्रयास कर रहे हैं। 'कौन बनेगा करोड़पति' के नए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में सबसे तेज जवाब देकर बिहार की रहने वाली रजनी मिश्रा हॉटसीट पर कब्जा कर लेती हैं तत्पश्चात, अमिताभ बच्चन उन्हें  हॉटसीट पर बैठाते हैं। अपना नाम सुनकर रजनी मिश्रा बहुत भावुक हो जाती हैं तथा रोने लगती हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन का प्यारा जेस्चर देख वहां उपस्थित सब लोग हंसने लगते हैं। अमिताभ बच्चन रजनी को झुककर उनके आंसू पोछने के लिए टिश्यू पेपर देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वही हॉटसीट पर बैठी रजनी मिश्रा कहती हैं कि वो बिहार की रहने वाली एक हाउसवाइफ एवं स्टूडेंट हैं। अपने पति के समर्थन से उन्होंने शादी के बाद ग्रैजुएशन और बीएड की पढ़ाई की। अब रजनी PHD की योजना कर रही हैं। रजनी की बातों ने अमिताभ बच्चन को भी इंप्रेस किया। इसके बाद जब अमिताभ बच्चन कहते हैं कि- 'आप जब भी सही जवाब देती हैं तब फूल की खिल उठती हैं'। इसपर रजनी कहती हैं कि ये उनकी जिंदगी की पहली कमाई है, इससे पहले उन्होंने एक भी रुपया नहीं कमाया कभी। खैर, आज रात 9 बजे ये एपिसोड सोनी चैनल पर प्रसारित होगा। 

नेवी ऑफिसर संग कृष्णा मुखर्जी ने की सगाई, अली गोनी की आँखों में झलके आंसू

'जानबूझकर अपने शरीर को 'एक्सपोज' किया' छवि मित्तल की तस्वीर देख बोले यूजर्स, अब एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

'ट्विटर पर ट्रेंड करना मुझे कूल नहीं लगता है...', शहनाज गिल ने क्यों दिया ये बड़ा बयान?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -