अचानक माधुरी दीक्षित के कदमों में बैठ गए कार्तिक आर्यन, वायरल हुआ VIDEO
अचानक माधुरी दीक्षित के कदमों में बैठ गए कार्तिक आर्यन, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित की दुनिया दीवानी है. माधुरी दीक्षित के ग्रेस और खूबसूरती पर प्रशंसक फिदा रहते हैं. हाल ही में माधुरी एक इवेंट में पहुंचीं. जहां उन्होंने अपने गॉर्जियस लुक से पूरी लाइमलाइट लूट ली. हर किसी की नजरें माधुरी दीक्षित पर अटक गईं. अब इवेंट का इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कार्तिक आर्यन बॉलीवुड की डीवा माधुरी संग फैन मोमेंट साझा करते दिखाई दे रहे हैं. 

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि माधुरी इवेंट में चेयर पर बैठी हुई हैं तथा बॉलीवुड के हैंडसम हंक अभिनेता कार्तिक आर्यन उनके कदमों में बैठे हैं. माधुरी और कार्तिक एक दूसरे संग बातों में व्यस्त हैं. दोनों को देखकर लग रहा है कि वो एक दूसरे की कंपनी बहुत एन्जॉय कर रहे हैं. कार्तिक को भरी महफिल में माधुरी के कदमों में बैठा देखकर आसपास के लोग उन्हें हैरानी से देखते रह गए.

हालांकि, माधुरी दीक्षित के सामने कार्तिक के स्वीट जेस्चर पर प्रशंसक प्यार लुटा रहे हैं. प्रशंसकों का कहना है कि कार्तिक एक शानदार इंसान हैं. इस पर एक शख्स ने लिखा- कार्तिक ने जिस तरह माधुरी को इज्जत दी है वो काबिल-ए-तारीफ है. दूसरे शख्स ने लिखा- उफ्फ..कार्तिक का जवाब नहीं है. आपका क्या कहना है? इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है.

'अगर तुम नहीं होते तो कभी कबीर सिंह नहीं बनती', विजय देवरकोंडा से बोले शाहिद कपूर

'अश्वत्थामा: द सागा कंटिन्यूज' में नजर आएगा बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर

ख़त्म हुआ फैंस इंतजार! सामने आई 'मिर्जापुर 3' की पहली झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -