ख़त्म हुआ फैंस इंतजार! सामने आई 'मिर्जापुर 3' की पहली झलक
ख़त्म हुआ फैंस इंतजार! सामने आई 'मिर्जापुर 3' की पहली झलक
Share:

'मिर्जापुर 3' (Mirzapur Season 3) का कई वर्षों फैंस इंतजार कर रहे हैं। पंकज त्रिपाठी की भूमिका कालीन भैया की याद हर प्रशंसक को आती रहती है। ऐसे में इस इंतजार को समाप्त करते हुए प्राइम वीडियो ने प्रशंसकों को 'मिर्जापुर 3' की पहली झलक दे दी है। 19 मार्च को #AreYouReady इवेंट का आयोजन मुंबई में किया गया था। इस के चलते प्राइम वीडियो ने 70 फिल्मों और सीरीज की घोषणा की। इनमें से एक 'मिर्जापुर 3' भी था।

इवेंट में प्राइम वीडियो ने लगभग 70 सीरीज और फिल्मों की घोषणा की थी। इसमें 'मिर्जापुर 3', 'पंचायत 3', 'पाताल लोक 2' को मिलकर कुल 40 ओरिजिनल सीरीज एवं फिल्में सम्मिलित हैं। साथ ही भारत की सबसे बड़ी एवं बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से 29 थिएटर में रिलीज होने के पश्चात् अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली हैं। इसी इवेंट में 'मिर्जापुर 3' का पहला फुटेज भी रिलीज किया गया। टीजर में कालीन भैया और गुड्डू भैया को देखा जा सकता है।

वीडियो में 'मिर्जापुर 3' के कुछ सीन्स को देखा जा सकता है। इसमें कालीन भैया बने पंकज त्रिपाठी एक शांत जगह पर खड़े दिखाई दे रहे हैं। वो बोलते हैं- भूल तो नहीं गए हमें? तत्पश्चात, आप गुड्डू भैया और बीना को एक दूसरे का हाथ थामे देखते हैं। सीरीज से श्वेता त्रिपाठी, विजय वर्मा, ईशा तलवार की भी झलक मिली है। इस छोटे से वीडियो से स्पष्ट है कि 'मिर्जापुर' का सीजन 3 दमदार होने वाला है। इस बार सीरीज की कहानी दिमाग घुमा देने वाली हो सकती है।

करीना कपूर के साथ सुपरस्टार यश की फिल्म ‘टॉक्सिक’ में हुई इस मशहूर अदाकारा की एंट्री

विक्रांत मैसी ने मांगी सारा अली खान से माफी, जानिए क्यों?

UCC पर बोले जावेद अख्तर- 'मुस्लिमों से जलते हैं हिंदू क्योकि...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -