'अगर तुम नहीं होते तो कभी कबीर सिंह नहीं बनती', विजय देवरकोंडा से बोले शाहिद कपूर
'अगर तुम नहीं होते तो कभी कबीर सिंह नहीं बनती', विजय देवरकोंडा से बोले शाहिद कपूर
Share:

19 मार्च 2024 को मुंबई में हुए एक मेगा इवेंट में प्राइम वीडियो ने अगले एक वर्ष का लाइन-अप अनाउंस किया। इस इवेंट में शाहिद कपूर एवं विजय देवरकोंडा दोनों सम्मिलित हुए थे। शाहिद ने विजय देवराकोंडा की फिल्म ‘फैमिली स्टार’ का ऐलान किया। इस फिल्म में विजय, मृणाल ठाकुर के साथ दिखाई देने वाले हैं। किन्तु फिल्म के मंच पर मृणाल एवं विजय से अधिक विजय और शाहिद की केमिस्ट्री दर्शकों को देखने को मिली। सबसे पहले विजय के मंच पर आते ही शाहिद ने उन्हें गले लगा लिया।

आगे शाहिद ने विजय के गाल पर किस करते हुए कहा, “विजय, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। यदि तुम नहीं होते तो कभी अर्जुन रेड्डी नहीं बनती एवं यदि अर्जुन रेड्डी नहीं बनती तो कबीर सिंह भी नहीं बनती। हमने तुम्हारी फिल्म का रीमेक बनाया। तुम्हारे कारण मैं कबीर सिंह बना, तुम मुझे बहुत पसंद हो।” शाहिद का ये ब्रोमान्स देख विजय ने भी उन्हें गले लगाया। दोनों की ये केमिस्ट्री प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही है।

वही इस ग्रैंड इवेंट में शाहिद कपूर की फिल्म ‘अश्वत्थामा’ का भी ऐलान किया गया। इस फिल्म में शाहिद द्रोणाचार्य के बेटे ‘अश्वत्थामा’ की भूमिका निभाने वाले हैं। द्रोणाचार्य कौरव एवं पांडवों के गुरु थे। ‘अश्वत्थामा’ के बारे में कई कहानियां लोकप्रिय हैं। शाहिद की फिल्म ‘अश्वत्थामा’ की कहानी भी इन पौराणिक कथाओं से जुड़ी होगी। इससे पहले भी आदित्य धर ने विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘अश्वत्थामा’ का ऐलान किया था। किन्तु उन्होंने ये प्रोजेक्ट होल्ड कर दिया। विजय देवरकोंडा की बात करें तो उनकी फिल्म ‘फैमिली स्टार’ थिएटर में रिलीज होने के बाद OTT प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी।

'अश्वत्थामा: द सागा कंटिन्यूज' में नजर आएगा बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर

ख़त्म हुआ फैंस इंतजार! सामने आई 'मिर्जापुर 3' की पहली झलक

करीना कपूर के साथ सुपरस्टार यश की फिल्म ‘टॉक्सिक’ में हुई इस मशहूर अदाकारा की एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -