अचानक हॉस्टल में घुसा जहरीला सांप, 8वीं कक्षा के बच्चों को बनाया शिकार
अचानक हॉस्टल में घुसा जहरीला सांप, 8वीं कक्षा के बच्चों को बनाया शिकार
Share:

विजयनगरम: आंध्र प्रदेश से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे बताया जा रहा है कि एक हॉस्टल में घुसे सांप ने 3 स्कूली विद्यार्थियों को काट लिया. तीनों ही विद्यार्थियों की हालत गंभीर है, उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. घटना आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले की है. यहां कुरुपम ज्योतिबा फुले बीसी वेल्फेयर रेसींडेंस बॉयस स्कूल है. इस विद्यालय के हॉस्टल में कई बच्चे रहते हैं, उनमें से ही तीन को काटा गया.

बृहस्पतिवार रात रोज की भांति ही विद्यालय के हॉस्टल में बच्चे सो रहे थे. इस के चलते ही एक जहरीला सांप हॉस्टल में घुस गया तथा 8वीं कक्षा के 3 बच्चों को निशाना बना लिया. विद्यार्थी गंभीर स्थिति में हॉस्पिटल में एडमिट हैं. विद्यार्थियों के नाम रंजीत, ईदुबुली वाम्सी तथा वांगपांडु नवीन है. तीनों विद्यार्थियों को विशाखापट्टनम के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. 

वही इससे पहले एमपी के छिंदवाड़ा में दिसंबर 2021 में एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक शख्स जहरीले सांप को हाथ में पकड़कर उससे खेल रहा था. इस के चलते ही उसे रसेल वाइपर प्रजाति के इस सांप ने काट लिया. शख्स को महाराष्ट्र के नागपुर के हॉस्पिटल ले जाया गया, मगर रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. किसी ने इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर दिया था, तत्पश्चात, यह वीडियो बहुत वायरल हो गया था.

यूक्रेन में फंसे भारतीयों को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू, AG बोले- सरकार अपना काम कर रही

बड़ी खबर: रिलायंस विदेशी कंपनियों की छुट्टी करने के लिए बना रही बड़ा प्लान

चलती कार में अचानक लगी आग, मिनटों में हुई खाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -