एग्स फ्रीज करवाने पर कुछ ऐसी थी रिद्धिमा पंडित की दादी की प्रतिक्रिया, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा
एग्स फ्रीज करवाने पर कुछ ऐसी थी रिद्धिमा पंडित की दादी की प्रतिक्रिया, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री रिद्धिमा पंडित ने बताया कि उन्होंने अपने एग्स फ्रीज कराए हैं। उनका कहना है कि यह उनकी जिंदगी का अच्छा फैसला है। रिद्धिमा का कहना है कि इससे उन पर शादी का दबाव कम हुआ है। रिद्धिमा पंडित ने कहा कि वह शादी करना चाहती हैं मगर उसके लिए उन्हें कोई परफेक्ट मिलना चाहिए। रिद्धिमा ने बीते वर्ष सितंबर में एग्स फ्रीज कराए थे। उन्होंने बताया कि जब उनकी दादी को यह बात पता चली तो उनकी क्या प्रतिक्रिया थी। 

रिद्धिमा से पहले अभिनेत्री मोना सिंह एवं तनिषा मुखर्जी ने अपने एग्स फ्रीज करवाने पर खुलकर बात की थी। दोनों ही अभिनेत्रियों ने एग्स फ्रीज करवाए थे। अब एक इंटरव्यू में रिद्धिमा ने अपने अनुभव साझा किए हैं। उन्होंने दादी की प्रतिक्रिया पर कहा, ‘मेरी 93 साल की दादी मेरी शादी कराना चाहती हैं। जब मैंने उन्हें इस बारे (एग्स फ्रीज) में बताया तो उन्हें यकीन नहीं आया मगर उन्होंने मेडिकल एडवांसमेंट एवं मेरे फैसले की प्रशंसा की। मेरा परिवार बहुत प्रगतिशील है। खासकर मेरी मां। मुझे याद है जब मैंने उनसे इस बारे में बात की थी।‘ 

रिद्धिमा ने बताया, ‘जब मैंने उनसे कहा कि यदि मैं शादी नहीं करना चाहती, मुझे सही पार्टनर नहीं मिला या फिर अपने काम पर फोकस हूं मगर बच्चा चाहती हूं तो क्या यह ठीक होगा कि मैं इसके लिए पहले से तैयारी कर रही हूं। उन्होंने जवाब दिया- “बेशक बिल्कुल ऐसा करो। मुझे उम्मीद है तुम इससे लोगों को प्रेरित कर सकती हो।“ मुझे अपने फैसले पर गर्व है क्योंकि बहुत से दोस्त इस प्रक्रिया को फॉलो कर रहे हैं।‘रिद्धिमा ने 2016 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत ‘बहू हमारी रजनीकांत‘ से की थी। तत्पश्चात, वह कई टेलीविज़न शोज में दिखाई दे चुकी हैं। रिद्धिमा विज्ञापन फिल्मों का भी प्रमुख चेहरा रही हैं। उन्होंने वीट, हार्पिक, सनसिल्क, डव, फेयर एंड लव, सेट वेट एवं ल्यूमिनस समेत अन्य ब्रांड्स के लिए विज्ञापन किए। इसके अतिरिक्त रिद्धिमा ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी‘ और ‘खतरों के खिलाड़ी 9‘ में भाग लिया था।

जब शराब पीकर अमिताभ बच्चन से मिलने पहुंच गए थे कपिल शर्मा और फिर जो हुआ...

कल शादी के बंधन में बंधने जा रही 'ये है मोहब्बतें' फेम कृष्णा मुखर्जी

क्या कपिल के शो में गेस्ट बनकर दस्तक देंगे पीएम मोदी...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -