जब शराब पीकर अमिताभ बच्चन से मिलने पहुंच गए थे कपिल शर्मा और फिर जो हुआ...
जब शराब पीकर अमिताभ बच्चन से मिलने पहुंच गए थे कपिल शर्मा और फिर जो हुआ...
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। कपिल इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में जी जान से लगे हुए हैं। हाल ही में कपिल एक न्यूज शो में भी पहुंचे जहां पर उन्होंने अपनी पास्ट लाइफ से जुड़े कई जबरदस्त किस्से सुनाए। कपिल शर्मा ने बताया कि कैसे वह एक बार महानायक अमिताभ बच्चन से शराब पीकर मिलने पहुंच गए थे।

वही जब कपिल शर्मा से पूछा गया कि उन्होंने आधी रात में अमिताभ बच्चन को मैसेज क्यों कर दिया था? तो उत्तर में कपिल शर्मा ने बताया कि उन्होंने उस रात ड्रिंक कर रखी थी तथा क्योंकि उन्हें अपनी फिल्म में अमिताभ बच्चन का वॉयस ओवर करवाना था इसलिए उन्होंने अमिताभ बच्चन को मैसेज कर दिया। कपिल ने बताया कि अमिताभ बच्चन ने उनके मैसेज का जवाब भी दिया था।

कपिल शर्मा ने कहा कि अमिताभ बच्चन फौरन ही मान गए तथा कहा कि फलां तारीख को मैं अपनी एक फिल्म के लिए डबिंग कर रहा हूं। आप अपनी टीम भेज दीजिए। कपिल शर्मा ने बोला कि उन्हें ड्रिंकिंग का प्रॉब्लम कभी नहीं था, उन्हें एंग्जाइटी का इश्यू हो गया था जिसके कारण उन्हें लगता था कि वह किसी के सामने जाकर अपनी बात नहीं रख पाएंगे। इसीलिए जब वह उस दिन अमिताभ से मिलने गए तो उन्होंने ड्रिंक कर ली। गिन्नी उस दिन कपिल शर्मा के साथ उस स्टूडियो में गई थीं जहां पर अमिताभ बच्चन डबिंग कर रहे थे। मगर जब तक कपिल स्टूडियो पहुंचे तब तक अमिताभ बच्चन उनकी फिल्म का वॉयस ओवर कर चुके थे तथा अपनी फिल्म पर काम कर रहे थे। टीम ने कहा कि कपिल चले जाएं मगर वह वहीं रुक गए। बाद में जब कपिल गिन्नी के साथ अमिताभ से मिले तो उनका आभार जताया। कपिल ने गिन्नी को अमिताभ बच्चन से मिलवाते हुए बोला- पाजी ऐ त्वाडी बहू है। तब कपिल और गिन्नी गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड थे।

कल शादी के बंधन में बंधने जा रही 'ये है मोहब्बतें' फेम कृष्णा मुखर्जी

क्या कपिल के शो में गेस्ट बनकर दस्तक देंगे पीएम मोदी...?

एग्स फ्रीज करवाने पर आया रिद्धिमा पंडित का बड़ा बयान, कहा- ''अब मुझ पर शादी का दबाव नहीं..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -