'ऐसे लोगों को चौराहे पर फांसी होनी चाहिए, जिससे चील-कौव्वे...', आखिर किस पर भड़की उषा ठाकुर?
'ऐसे लोगों को चौराहे पर फांसी होनी चाहिए, जिससे चील-कौव्वे...', आखिर किस पर भड़की उषा ठाकुर?
Share:

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा में 4 वर्षीय बच्ची से बलात्कार के मामले में मंत्री उषा ठाकुर ने नाराजगी जताते हुए बयान दिया है। मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार में मंत्री उषा ठाकुर ने बलात्कार करने वाले अपराधी को चौराहे पर फांसी देने की मांग की तथा कहा ऐसे लोगों का अंतिम संस्कार भी नहीं करना चाहिए। उषा ठाकुर ने कहा, "ऐसे लोगों को चौराहे पर फांसी होनी चाहिए तथा इनका अंतिम संस्कार भी नहीं होना चाहिए"

दरअसल, 1 नवंबर को खंडवा में 4 वर्षीय मासूम का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया था। जिसमें एक 25 वर्षीय अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। मंत्री उषा ठाकुर ने अपराधी को चौराहे पर फांसी देने की बात कही है। मंत्री उषा ठाकुर ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि वो जहां-जहां जा रही हैं, सभी अपराधी को मृत्युदंड देने की मांग कर रहे हैं। मंत्री ने यह भी कहा कि ऐसे लोगों को फांसी देने के पश्चात् इनके शव को चौराहे पर ही लटके रहने देना चाहिए, जिससे चील-कौव्वे उनके शरीर को खाएं, जिसे देखकर लोगों की रूह कांपे कि बेटियों को हाथ नहीं लगाना है।

रात में बच्ची के लापता होने पर घरवालों ने बताया कि, रात में एक व्यक्ति घर पर खाट मांगने आया था। पुलिस ने बताया कि संदिग्ध का नाम राजकुमार है जो रात में परिवार के पास खाट मांगने आया था। वही मामले में पुलिस ने अपराधी पर आईपीसी की धारा 363(अपहरण) ,376 (बलात्कार) के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत भी मुकदमा दर्ज किया है।

महिलाओं को 'लखपति दीदी' बनाएंगी सरकार, CM ने बताया पूरा प्लान

'RJD ने सबको बंधुआ मजदूर बना लिया है', जनता से बोले PK

दिल्ली MCD चुनाव का ऐलान आज, शाम 4 बजे चुनाव आयोग की प्रेस वार्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -