'RJD ने सबको बंधुआ मजदूर बना लिया है', जनता से बोले PK
'RJD ने सबको बंधुआ मजदूर बना लिया है', जनता से बोले PK
Share:

पटना: बीते 1 महीने से चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर बिहार में जनसुराज पद यात्रा कर रहे हैं। इस के चलते प्रशांत किशोर गांव-गांव जाकर लोगों से चर्चा कर रहे हैं। साथ ही वह विपक्षी पार्टियों पर भी हमला बोल रहे हैं। इस बीच बृहस्पतिवार को उन्होंने राजद पर निशाना साधते हुए अल्पसंखकों के तुष्टिकरण का आरोप लगाया। उन्होंने लोगों से कहा कि आपको इन्होंने (राजद) ने बंधुआ मजदूर बना लिया है। आप अपने बच्चों के भविष्य की चिंता किए बिना एक ही पार्टी के लिए वोट कर रहे हैं। सब कुछ गवांकर भी आप उनको वोट कर रहे हैं, आपको क्या मिला? 

प्रशांत किशोर ने कहा कि महागठबंधन अभी बना है, जब नीतीश बीजेपी के साथ थे तो बीजेपी के 2 डिप्टी सीएम थे, एमएलए 75 थे। राजद के पास 77 विधायक हैं, फिर भी दूसरा डिप्टी सीएम नहीं बना। राजद के दो ही पैर हैं। M और Y। दूसरा डिप्टी सीएम बनेगा तो लोग कहेंगे कि भईया M को बनाओ। उनको भी पता है आप कहां जाएंगे। बीजेपी से लड़ाई है, तो रोकर भी आपको उन्हें ही वोट देना पड़ेगा। 10 वर्षों से मैं बीजेपी से लड़ रहा हूं तथा ये लोग मुझे बीजेपी की बी टीम बता रहे हैं।

गौरतलब है कि प्रशांत किशोर ने पदयात्रा आरम्भ करने के साथ ही सियासी सक्रियता के संकेत दिए थे। उन्होंने कहा था कि 3500 किलोमीटर की पदयात्रा पूरी होने के पश्चात् वे जनता के मिजाज को देखते हुए राजनीतिक दल के गठन को लेकर कोई फैसला करेंगे। अब पदयात्रा के एक महीने पूरे होने पर प्रशांत किशोर ने कहा है कि वे राजनीतिक दल बनाने को लेकर 11 या 12 नवंबर को ही फैसला ले लेंगे। हाल ही में पश्चिम चंपारण के लौरिया में मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा था कि वे जल्द ही जन सूरज अभियान के जिला सम्मेलन की बैठक के पश्चात् 11 या 12 नवंबर को अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने को लेकर फैसला लेंगे।

दिल्ली MCD चुनाव का ऐलान आज, शाम 4 बजे चुनाव आयोग की प्रेस वार्ता

गुजरात: आज अपने CM कैंडिडेट का ऐलान करेगी AAP, ईसूदान गढ़वी दौड़ में आगे

'पहले बिंदी लगाओ' वाले बयान पर भड़की फडणवीस की पत्नी, बोली- 'महिलाओं का...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -