देश की राजधानी का ऐसा हाल, जिम्मेदार कौन ? दिल्ली में ट्रैफिक जाम की समस्या पर भड़के सुब्रमण्यम स्वामी
देश की राजधानी का ऐसा हाल, जिम्मेदार कौन ? दिल्ली में ट्रैफिक जाम की समस्या पर भड़के सुब्रमण्यम स्वामी
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली की सड़कों पर लगने वाले जाम से हर शख्स परेशान है। अब भाजपा के पूर्व सांसद और अपने तीखे बयानों को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में रहने वाले नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट करते हुए इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है। उन्होने अपने इस ट्वीट में दिल्ली की सड़कों पर लगे लंबे जाम को लेकर गुस्सा प्रकट करते हुए सवाल किया है कि इसका जिम्मेदार आखिर कौन है ?

भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी अपने इस ट्वीट में लिखा कि, 'नई दिल्ली में सड़कों पर ट्रैफिक अव्यवस्थित है और शाम 6 बजे से रात 9 बजे तक जाम लगा रहता है। यदि भारत की राजधानी ऐसी है, तो किसे दोष देना है? इस बात का कोई अनुमान है? सुब्रमण्यम स्वामी निरंतर अपनी ही पार्टी और सरकार के खिलाफ कई मुद्दों पर मुखर नज़र आते हैं। उन्होने भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर भी लगातार अपनी राय रखी है। स्वामी ने हर उस दिल्ली वासी की परेशानी की तरफ इशारा किया है कि जिसे निरंतर दिल्ली के जाम से दो-चार होना पड़ता है। हालांकि, अब दिल्ली के लोगों के लिए जाम से निजात की एक सुखद खबर आश्रम फ्लाईओवर से संबंधित सामने आ रही है। इसे खोले जाने को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल पहले ही ऐलान कर चुके हैं।

खबर यह है कि कल सोमवार को 11 बजे इसके उद्घाटन समारोह में सीएम अरविंद केजरीवाल, PWD मंत्री कैलाश गहलोत सहित अन्य स्थानीय विधायक और नेता उपस्थित रहेंगे। इस फ्लाईओवर के खुलने के बाद दिल्ली को लोगों को जाम से छुटकारा मिलने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है।

'मैं मोदी को सुधार दूंगा..', कपिल सिब्बल ने किया नए मंच का ऐलान, बताया अपना प्लान

राजस्थान में उठी जाट सीएम बनाने की मांग, भाजपा-कांग्रेस की टेंशन बढ़ी

'पुलवामा शहीदों के परिजनों पर राजस्थान पुलिस ने भांजी लाठियां..', वादा करके भूली कांग्रेस सरकार, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -