'मैं मोदी को सुधार दूंगा..', कपिल सिब्बल ने किया नए मंच का ऐलान, बताया अपना प्लान
'मैं मोदी को सुधार दूंगा..', कपिल सिब्बल ने किया नए मंच का ऐलान, बताया अपना प्लान
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद समाजवादी पार्टी (सपा) की मदद से राज्यसभा पहुंचे कपिल सिब्बल ने शनिवार को एक नए मंच इंसाफ (Insaaf) का ऐलान कर दिया है. इसके बाद कपिल सिब्बल ने प्रेस वार्ता में कहा कि देश में मौजूद ‘अन्याय’ से लड़ने के लिए इस मंच का ऐलान कर रहे हैं. सिब्बल ने आगे कहा कि, हम भारत के लिए एक नई दृष्टि देंगे, जो एक सकारात्मक एजेंडा होगा. मैं पीएम नरेंद्र मोदी जी की आलोचना करने के लिए नहीं बैठा हूं, मैं उन्हें सुधार दूंगा. 

रिपोर्ट के अनुसार, सिब्बल ने कहा कि वह 11 मार्च को जंतर-मंतर पर इस पहल के संबंध में एक मीटिंग करेंगे और भारत के लिए एक नया नजरिया पेश करेंगे. उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए विपक्षी नेताओं और आम लोगों सहित सभी को खुला निमंत्रण है. कपिल सिब्बल ने कहा कि अन्याय के खिलाफ जंग में लोगों की मदद करने के लिए ‘इंसाफ’ मंच और ‘इंसाफ के सिपाही’ नामक वेबसाइट आरंभ कर रहे है. 

केंद्रीय मंत्री सिब्बल ने आगे कहा कि, यह राष्ट्रीय स्तर का एक मंच होगा, जिसमें वकील सबसे आगे होंगे. उन्होंने आरोप लगाया कि, RSS की शाखाएं भी प्रत्येक इलाके में अपनी विचारधारा का प्रसार कर रही हैं, जो कुछ मामलों में अन्याय को भी बढ़ावा देती है. हम उस अन्याय से भी लड़ेंगे. उन्होंने गैर-भाजपा दलों के मुख्यमंत्रियों और नेताओं सहित हर किसी से उनकी इस पहल में मदद करने का आग्रह किया. 

राजस्थान में उठी जाट सीएम बनाने की मांग, भाजपा-कांग्रेस की टेंशन बढ़ी

'पुलवामा शहीदों के परिजनों पर राजस्थान पुलिस ने भांजी लाठियां..', वादा करके भूली कांग्रेस सरकार, Video

ममता बनर्जी के कारण 'टकले' हुए कांग्रेस नेता कौस्तव बागची, Video वायरल, जानें पूरा मामला ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -