भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का बड़ा बयान, कहा- नीतीश भी चाहते है सुशांत को न्याय मिले
भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का बड़ा बयान, कहा- नीतीश भी चाहते है सुशांत को न्याय मिले
Share:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की असमय हुई मौत ने सबको बहुत आहत किया है. वही इस बीच अभिनेता की मृत्यु के केस में हर दिन आश्चर्यचकित बातें सामने आ रही हैं. रविवार को सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए, FIR दर्ज कराई है. अब भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार से फोन पर बात की है.

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए इस बात की सूचना दी है. उन्होंने लिखा-''मैंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से फोन पर बातचीत की है. इसके साथ-साथ मैंने उनको पटना पुलिस को इस केस में खुले हाथ से जांच करने देने की छूट के लिए भी तारीफ की.'' आगे उन्होंने लिखा- ''अब जबकि दो जांच (महाराष्ट्र और पटना पुलिस द्वारा) चल रही है, तो मैं सीबीआई जांच के लिए पहल करूंगा. नीतीश कुमार ने कहा है कि उन्हें सीबीआई जांच से कोई आपत्ति नहीं है, पर चाहते हैं कि सुशांत को न्याय मिले और आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई हो.''

आपको बता दें प्रारम्भ में पटना पुलिस भी इस केस में FIR दर्ज करने से झिझक रही थी. किन्तु सीएम नीतीश कुमार और मंत्री संजय झा ने उन्हें मामला समझाया, और तब कहीं जाकर FIR दर्ज की गई. वहीं सुशांत की फैमिली ने अभी तक सीबीआई जांच की मांग नहीं की है. दरअसल, दिवंगत एक्टर सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना जिले के राजीव नगर थाना में आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 380, 406 और 420 के तहत 25 जुलाई को प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें उन्होंने दोष लगाया कि रिया चक्रवर्ती व उसके परिजनों ने मिलकर साजिश के तहत मेरे बेटे के साथ धोखाधड़ी की, और उसे सुसाइड करने के लिए मजबूर किया. वही अब पुरे मामले में जाँच की जा रही है.

कोरोना काल में मजदूरों के मसीहा बने सोनू सूद, तमिल से लेकर बॉलीवुड तक कमाई पहचान

बॉलीवुड गैंग को छोड़ रिया चक्रवर्ती बनी सबका निशाना, क्या होगी CBI जांच?

सर्वोच्च न्यायालय पहुंची रिया चक्रवर्ती, मामले को मुंबई ट्रांसफर करने की डिमांड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -