कोरोना काल में मजदूरों के मसीहा बने सोनू सूद, तमिल से लेकर बॉलीवुड तक कमाई पहचान
कोरोना काल में मजदूरों के मसीहा बने सोनू सूद, तमिल से लेकर बॉलीवुड तक कमाई पहचान
Share:

रील जिंदगी में अक्सर विलेन का किरदार निभाकर दिल जीतने वाले एक्टर सोनू सूद रियल लाइफ में लाखों लोगों के लिए मसीहा बन गए है. पिछले कुछ समय में एक्टर सोनू सूद को सोशल मीडिया पर सुपरहीरो से लेकर भगवान तक बोलै जा रहा है. किसी ने अपनी दुकान का नाम एक्टर के नाम पर रख लिया, तो किसी ने सोनू सूद की प्रतिमा बनाकर मंदिर बनाने की इच्छा रखी. हालांकि, इन सब खबरों के बीच एक बात तो बिलकुल क्लियर हो गयी है कि सोनू सूद ने कोरोना माहमारी के बीच हर किसी का दिल जीत लिया है. हर किसी ने एक्टर सोनू सूद को सबका सुपरहीरो बताया है. वही, आज यानी तीस जुलाई को सोनू सूद अपना जन्मदिन मन रहे हैं.  

एक्टर सोनू सूद का जन्म तीस जुलाई 1973 को पंजाब के मोगा में हुआ था. सोनू सूद न केवल हिंदी बल्कि कन्नड़, तमिल और तेलुगू मूवीज में भी एक्टिंग करते हैं. साउथ से लेकर बॉलीवुड तक फेमस हो गए सोनू सूद इलेक्ट्रॉनिक्स में इंजीनियरिंग करे हुए है. सोनू सूद केवल एक एक्टर ही नहीं बल्कि मॉडल और प्रोड्यूसर भी हैं. अभिनेता सोनू मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता के कंटेस्टेंट भी रहे हैं. जुलाई साल 2016 में सोनू सूद के प्रोडक्शन हाउस 'शक्ति सागर प्रोडक्शंस' की प्रारंभ हुई थी. एक्टर सोनू की पत्नी का नाम सोनाली है.  

एक्टर सोनू ने अपने मूवी करियर की शुरुआत वर्ष 1999 में तमिल मूवी 'कल्लाजहगर' से की थी. वहीं, सोनू सूद की पहली बॉलीवुड मूवी शहीद-ए- आजम थी जो वर्ष 2002 में रिलीज हुई थी. मूवी में एक्टर सोनू सूद ने भगत सिंह की भूमिका निभाई थी. शहीद-ए-आजम से एक्टर सोनू सूद ने सबका दिल जितने में सफल रहे. लेकिन उन्हें असली पहचान 'युवा' मूवी से मिली. फिलहाल एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए भगवान माने जा रहे हैं. चरों तरफ उनके काम की चर्चा हो रही है. 

अमिताभ ने की हेल्थकेयर वर्कर्स की जमकर तारीफ़

बॉलीवुड गैंग को छोड़ रिया चक्रवर्ती बनी सबका निशाना, क्या होगी CBI जांच?

सर्वोच्च न्यायालय पहुंची रिया चक्रवर्ती, मामले को मुंबई ट्रांसफर करने की डिमांड

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -