दोनों हाथ छोड़कर चलती बाइक पर स्टंट करना लड़की को भारी, पुलिस ने लिया एक्शन
दोनों हाथ छोड़कर चलती बाइक पर स्टंट करना लड़की को भारी, पुलिस ने लिया एक्शन
Share:

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के रायपुर क्षेत्र में एक लड़की को स्पोर्ट्स बाइक पर स्टंट करना भारी पड़ गया। दरअसल, वह चलती मोटरसाइकिल पर रील बना रही थी। फिर उसने वह रील सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर दी। जब पुलिस तक इसकी खबर पहुंची तो उन्होंने लड़की की जानकारी जुटाई। फिर उसे थाने बुलाकर मोटरसाइकिल सीज कर दी।

एसपी ने बताया कि इंटरनेट पर रायपुर इलाके में सोडा सरोली से थानो रोड पर एक लड़की का मोटरसाइकिल पर स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। लड़की के मोटरसाइकिल चलाने के चलते डांस करने और खतरनाक तरीके से स्टंट करते हुए प्रसारित वीडियो के सिलसिले में जानकारी जुटाई गई। यातायात पुलिस की इंटरनेट मीडिया सेल ने नंबर प्लेट के आधार पर मोटरसाइकिल ओनर का नाम-पता जुटाया। तत्पश्चात, मोटरसाइकिल ओनर मोहित कुमार एवं मोटरसाइकिल चला रही पूजा को यातायात कार्यालय बुलाया गया। दोनों ने इसके लिए पुलिस से माफी मांगी तथा दोबारा ऐसा न करने का वादा दिया।

एसपी ने बताया कि यातायात पुलिस ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ निरंतर कार्रवाई कर रही है। दुपहिया वाहन चालकों से निरंतर अपील की जा रही है कि अपने जीवन को इस तरह की वीडियो व रील्स बनाने के चक्कर में जोखिम में न डालें। वायरल वीडियो में नजर आया कि कैसे लड़की यातायात पालनों का उल्लंघन करते हुए चलती मोटरसाइकिल पर स्टंटबाजी कर रही है। वह कुमाउंनी गाने 'क्रीम पौडरा' में नाच रही है। इस के चलते मोटरसाइकिल भी सड़क पर चलती जा रही है। ऐसे में किसी भी प्रकार की सड़क दुर्घटना हो सकती थी। इस एक लापरवाही से किसी की भी जान खतरे में पड़ सकती थी।

मामा ने किया नाबालिग भांजी का बलात्कार, पीड़िता बोली- 'देखती रही भाभी, बचाने नहीं आई'

पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर पेट्रोलियम मंत्री हरदीप पुरी ने दिया बड़ा बयान

भोपाल में मिट्टी धंसने से दबी 4 महिलाएं, 2 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -