मामा ने किया नाबालिग भांजी का बलात्कार, पीड़िता बोली- 'देखती रही भाभी, बचाने नहीं आई'
मामा ने किया नाबालिग भांजी का बलात्कार, पीड़िता बोली- 'देखती रही भाभी, बचाने नहीं आई'
Share:

शहडोल: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के जैसिंहनगर थाना इलाके में एक नाबालिग के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने अपराधी सहित 2 व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। अपराधियों में से मुख्य अपराधी पीड़िता के मामा का साला है, जबकि एक अन्य अपराधी महिला है। जो मुख्य अपराधी की भाभी लगती है। 

प्राप्त खबर के मुताबिक, 16 वर्षीय पीड़िता जैसिंहनगर थाना इलाके में रहने वाले अपने नाना के घर आई हुई थी। वहां पीड़िता के मामा का साला भी उपस्थित था। उसने नाबालिग को अकेला पाकर उसे सूनसान जगह ले जाकर नाबालिग के साथ दुराचार किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब अपराधी उसे जबरन पकड़कर ले जा रहा था उस वक़्त अपराधी की भाभी ने इस घटना को देखा था, मगर उसने मुझे नहीं बचाया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दोनों अपराधियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर किया है। घटना के बाद से दोनों अपराधी फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

वही इससे पहले निवाड़ी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई थी जिसमे बताया गया कि शादी के 24 दिन पश्चात् एक दुल्हन का उसके पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर निर्मम क़त्ल कर दिया। पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा मामले की तहकीकात आरम्भ की। कहा जा रहा है कि पति को शक था कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं। इसके चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया। 

शादी के 24 दिन बाद ही पति ने कर दी दुल्हन की हत्या, चौंकाने वाली है वजह

सरस्वती हत्याकांड में हुए कई चौंकाने वाले खुलासे, पुलिस ने किया खुलासा

बेटे ने अपनी ही माँ को दी दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -