स्कूल से निकलते ही युवक ने मारा छात्रा को थप्पड़ और फिर उसके सिर पर किए वार

Feb 14 2020 10:59 AM
स्कूल से निकलते ही युवक ने मारा छात्रा को थप्पड़ और फिर उसके सिर पर किए वार

रायपुर: यह घटना टैगोर नगर में गुरुवार दोपहर करीब 1 बजे बाइक पर आए एक युवक ने 11वीं की छात्रा पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. वही हमलावर दो साथियों के साथ एक ही बाइक में आया था. उस समय स्कूल की छुट्‌टी हो चुकी थी. छात्रा अपनी सहेलियों के साथ स्कूल से बाहर निकल रही थी. इस समय गेट पर आरोपियों ने बाइक रोकी. छात्रा को देखते ही हमलावर बाइक से उतरा. सीधे उसके पास पहुंचकर थप्पड़ जड़ दिए. पीड़ित छात्रा को फ़ौरन अस्पताल पहुंचाया गया. वारदात के समय हमलावर के साथी के पास पिस्टल होने का हल्ला भी उड़ा. पुलिस इसकी सच्चाई पता लगाने में जुट गई है. वही पुलिस ने हमलावर आर्यन साहू के खिलाफ केस दायर कर लिया गया है. आरोपी तेलीबांधा का रहने वाला है. अभी हमले की कारण का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है. लेकिन यह पता चला है कि घायल छात्रा का दो माह पहले अपने क्लास की एक छात्रा से विवाद हुआ था. उसके पश्चात् दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई थी. आर्यन उसी छात्रा से मिलने आता था. इस कारण से माना जा रहा है कि आर्यन ने इसी कारण हमला किया. हमले के पश्चात् आर्यन को सभी ने पहचान लिया.

यह मामले पर गुरुवार को आर्यन करीब पौने एक बजे अपने दो दोस्तों के साथ स्कूल के बाहर पहुंच गया था. वही छात्र का इंतज़ार करने लगा. छुट्‌टी के पश्चात् छात्रा अपनी सहेलियों के साथ बातें करते हुए बाहर निकल रही थी. तभी उसने छात्रा से कोई बात नहीं की और सीधे तमाचा जड़ दिया. थप्पड़ से छात्रा और उसकी सहेलियां सकपका गईं. गेट पर उस समय काफी भीड़ थी. वही कई छात्र-छात्राएं बाहर भी आ रहे थे. उन्होंने जैसे ही आर्यन को तमाचा जड़ते देखा, वे भी हड़बड़ा गए. इस पर छात्रा की क्लास में पढ़ने वाले कुछ छात्र बीच-बचाव करने आगे बढ़े, परन्तु उनके पहुंचने के पहले ही आर्यन ने कोई तेज धार वाली चीज निकाली और छात्रा के सिर पर जोरदार दो वार कर दिए. छात्रा के सिर से खून बहने लगा. खून देखकर छात्रा और उसकी सहेलियां चीखने चिल्लाने लगी. कई छात्र भी चिल्लाकर उनकी ओर दौड़े. वही कुछ देर के लिए वहां हंगामा खड़ा हो गया. इस मामले के बाद हमलावर ने भागने में देरी नहीं की. वह अपने साथी के साथ तभी फरार हो गया. 
 
छात्र से जब इस बारे में पूछा तो उसने बताया कि छुट्‌टी होने के पश्चात् मैं अपनी सहेलियों के साथ बाहर आ रही थी. तभी अचानक ही गेट के सामने मुझे आर्यन दिखा. वह तेजी से मेरी ओर बढ़ा. मैंने सोचा वह किसी और से मिलने आया होगा. फिर मैं अपनी सहेलियों से बातें करने लगी. लेकिन आर्यन हम लोगों के सामने आ गया. ओर जैसे ही मेने नजरे उठाई तब उसने मुझे तमाचा मारा. मैं झुंझला गई. मुझे दर्द होने लगा. मेरी सहेलियां भी कुछ समझ नहीं सकी.

चरस सरगना को पकड़ने गई पुलिस टीम, युवक हुआ फरार

शर्मनाक: पति ने की पत्नी की बेहरमी से हत्या, और फिर....

बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, बालू व्यवसायी को सरेआम मारी गोली