चरस सरगना को पकड़ने गई पुलिस टीम,  युवक हुआ फरार
चरस सरगना को पकड़ने गई पुलिस टीम, युवक हुआ फरार
Share:

शिमला: हिमाचल के कुल्लू जिले के मनाली में चरस सरगना को पकड़ने गई मंडी सदर पुलिस की हिरासत से एनडीपीएस केस में गिरफ्तार नेपाली युवक फरार हो गया. वहीं लापरवाही बरतने पर एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने एक एएसआई, हेड कांस्टेबल व एक एचएचसी को निलंबित कर दिया और विभागीय जांच के आदेश दिए हैं. जंहा इस बात के चलते निलंबित किए पुलिस कर्मचारियों का मुख्यालय पुलिस लाइन तय किया गया है. पुलिस हिरासत से फरार नेपाली युवक को दबोचने के लिए मंडी पुलिस ने कुल्लू पुलिस से भी संपर्क साधा है.

मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि फरार शातिर को दबोचने के लिए पुलिस टीमें जगह-जगह दबिश दे रही है और नाकाबंदी भी की गई है. जानकारी के अनुसार बीते 10 फरवरी की रात को मंडी शहर के भ्यूली चौक में एक नेपाली युवक को पौने दो किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया था. पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ में पाया गया कि चरस युवक ने मनाली में एक व्यक्ति को पहुंचानी थी. जिस पर टीम ने सुनियोजित तरीके से मनाली में बैठे चरस सरगना को पकड़ने की योजना बनाई. 12 फरवरी को व्यक्ति पुलिस के जाल में नहीं फंसा.

वहीं यह भी पता चला है कि शाम के समय गाड़ी में सवार होते समय हथकड़ी पहनाते हुए शातिर आरोपी ने पुलिस से हाथ छुड़वाया और अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गया. इस घटना के बाद आरोपी की हर जगह तलाश की जा रही है. एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि मनाली में जांच के दौरान एक आरोपी युवक पुलिस हिरासत से फरार हुआ है. जिसे पकड़ने के लिए टीमें लगी हुई हैं. उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस कर्मचारियों की लापरवाही पाई गई है. एएसआई तेज सिंह, हेड कांस्टेबल मुकेश, एचएचसी बद्री सिंह को निलंबित किया गया है. तीनों के खिलाफ विभागीय जांच अमल पर लाई जा रही है.

सपा कार्यकर्त्ता ने 4 युवकों पर लगाया बेटी के अपहरण का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

शर्मनाक: पति ने की पत्नी की बेहरमी से हत्या, और फिर....

भूलकर भी न करें ये गलती, वरना भरना पड़ सकता भारी नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -