शर्मनाक: पति ने की पत्नी की बेहरमी से हत्या, और फिर....
शर्मनाक: पति ने की पत्नी की बेहरमी से हत्या, और फिर....
Share:

हल्द्वानी: दिनों दिन बढ़ती इस जुर्म कि वारदात के चलते आज पूरे देश में चिंता का विषय बनता जा रहा है वहीं फिर एक ऐसा ही केस सुनने को मिला है दिल्ली से उत्तराखंड लाकर पत्नी महिला की हत्या करने के बाद आरोपी पाल आहूजा अपने ही घर पर अपनी सालियों को मैसेज के जरिये झांसा देता रहा. हल्द्वानी के बैलपोखरा क्षेत्र में शव मिलने की सूचना मिली तो पुलिस जांच के दौरान आरोपी पाल भी वहां गया था. उसने लोगों से शव के बारे में सवाल जवाब भी किए थे. आरोपी को भरोसा था कि उसका राज कभी नहीं खुलेगा क्योंकि शव की पहचान करना आसान नहीं था. पत्नी को जिंदा बताने के लिए वह पत्नी के मोबाइल फोन का प्रयोग करता था. वह मैसेज भेजता रहा कि महिला आठ महीने की ट्रेनिंग करने मुंबई गई है. थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत के अनुसार महिला की पांच बहनें हैं. एक की शादी हो चुकी है और एक की मौत हो चुकी है.

वहीं इस बात कि जानकारी मिली है कि दो सालियां आरोपी के साथ रहती हैं. सालियों ने समझा कि वे महिला से मैसेज के सहारे बात कर रही हैं, लेकिन मैसेज आरोपी भेज रहा था. महिला ने एक बच्चे को गोद लिया था. जब पकड़े जाने की सूचना आरोपी के साथी ने फोन पर दी तो आरोपी परेशान हो गया. उसने सालियों से कहा कि वह हरिद्वार स्नान करने के लिए जा रहा है.  इधर, पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के लिए पूरा जाल बिछा दिया था. हरिद्वार आने पर पुलिस ने आरोपी पाल को धर दबोचा. आरोपी ने बताया कि वह बैंक रिकवरी सहित कई काम करता है. हत्या करने के बाद आरोपी ने अपनी साथी को फोन पर कहा था टेंशन न लें, पुलिस कुछ नहीं कर पाएगी. 

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी फिल्मों में काम करने के लिए बेताब थी. कुछ टीवी शो में उसे छोटे मोटे रोल भी मिले थे. टीवी या फिल्म से जुड़े लोगों से वह रोज बातचीत करती थी. महिला टीवी और फिल्म में जूनियर कलाकारों को मांग के अनुसार भेजती थी. पत्नी की कमाई का जरिया कलाकार थे. उसे पत्नी की यही आदत बुरी लगती थी.

भूलकर भी न करें ये गलती, वरना भरना पड़ सकता भारी नुकसान

बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, बालू व्यवसायी को सरेआम मारी गोली

देवर की चाहत में भाभी रोज़ करने लगी थी ये काम, लेकिन एक दिन हुआ ये अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -