बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, बालू व्यवसायी को सरेआम मारी गोली

बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, बालू व्यवसायी को सरेआम मारी गोली

पटना: बिहार में बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद हैं, इसका अंदाज केवल इस बात से लगाया जा सकता है कि राजधानी पटना में गिट्टी बालू व्यवसायी को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार दी है। सबसे हैरान करने वाली बात तो यह है कि गोली मारने वाला अपराधी उसी व्यवसायी के साथ बाइक पर बैठ कर आया था। अन्य दो शूटर दूसरे बाईक से पीछा करते हुए मौके पर पहुंच गए थे। 

अपराधियों ने चिह्नित घटनास्थल पर वारदात को अंजाम दे कर एक ही बाइक पर सवार हो कर भाग खड़े हुए। वारदात को अंजाम दिए जाने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की शिनाख्त की। इसके बाद पुलिस ने अपराधियों को जल्द ही अरेस्ट भी कर लिया। आपको बता दें कि अपराधियों ने बालू व्यवसायी को सुबह आठ बजे के लगभग गोली मारी थी। वह उस समय अपने बच्चे को स्कूल छोड़कर घर वापस लौट रहा था। 

इसी दौरान बदमाशों ने व्यवसायी के कनपट्टी में बंदूक सटा कर गोली मार दी थी।  गंभीर अवस्था में घायल व्यवसायी को उपचार हेतु PMCH में भर्ती कराया गया जहां उसका उपचार चल रहा है। फिलहाल पुलिस अपराधियों से पूछताछ कर रही है और ये जानने की कोशिश कर रही है कि बदमाशों ने व्यवसायी को गोली किस वजह से मारी थी।

देवर की चाहत में भाभी रोज़ करने लगी थी ये काम, लेकिन एक दिन हुआ ये अंजाम

पत्नी से कहता था पति, 'खरीद कर लाया हूँ तुम्हे, मेरे पिता से भी बनाने होंगे संबंध'

तंत्र क्रिया से ठीक कर दूंगा बिमारी..., यह कहकर तांत्रिक ने किया माँ-बेटी का रेप