SOTY 2 : तीनों कलाकारों ने किया खुलासा, जानिए कैसी रहेगी इनकी परफेक्ट डेट ?
SOTY 2 : तीनों कलाकारों ने किया खुलासा, जानिए कैसी रहेगी इनकी परफेक्ट डेट ?
Share:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में न्यू कमर एक्ट्रेस तारा सुतारिया और अनन्या पांडे के साथ नजर आने वाले हैं. तारा और अनन्या की यह पहली बॉलीवुड फिल्म हैं, जो कि 10 मई को रिलीज होगी. वहीं अब हाल ही में फिल्म के तीनों कलाकारों ने एक इंटरव्यू में अपनी परफेक्ट डेट के बारे में बात की हैं. तो जानिए इस पर तीनों ने क्या कहा हैं...

टाइगर श्रॉफ...

अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने इस पर कहा कि मैं शायद उसे डिनर पर बाहर लेकर जाऊंगा और उसके साथ थोड़ा खाना भी खाऊंगा. उसके बाद मैं शायद उसे ड्राइव पर लेकर जाऊं और उसे घर छोड़ दूं. फिर अपने घर जाकर मैं भी सो जाऊं.

अनन्या पांडे...

चंकी पांडेय की बेटी अनन्या ने कहा कि मेरी परफेक्ट डेट तो एक अम्यूजमेंट पार्क में होगी, जैसे कि डिजनीलैंड या कुछ इसी तरह से. क्योंकि मुझे रोलर कोस्टर्स बहुत ही ज्यादा पसंद हैं. तो रोलर कोस्टर्स और बहुत सारा खाना.

तारा सुतारिया....

तारा ने कहा कि परफेक्ट डेट का मेरा आइडिया बहुत ज्यादा अलग है और मुझे लगता है कि 50 के दशक के गाने और उस स्लो म्यूजिक पर डांस में खाना हो और बहुत खूबसूरत सा एक माहौल हो.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ये सितारे जल्द ही पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर ने किया हैं और यह फिल्म साल 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की दूसरी कड़ी है.

इतनी आलसी है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- एक ड्रेस को पहनती हूँ कई बार

YouTube पर मचा तहलका, बॉलीवुड गाने पर इस विदेशी लड़की ने जमकर किया डांस

तो क्या बुरे दौर से गुजर रही है आलिया भट्ट की माँ ? लोकल ट्रेन में किया सफर

रजनीकांत की दरबार पर संकट के बादल, सेट पर छात्रों ने किया पथराव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -