रजनीकांत की दरबार पर संकट के बादल, सेट पर छात्रों ने किया पथराव
रजनीकांत की दरबार पर संकट के बादल, सेट पर छात्रों ने किया पथराव
Share:

पिछली रिलीज फिल्म 2. 0 के बाद फिलहाल अभिनेता रजनीकांत अपनी फिल्म दरबार की शूटिंग में बिजी है. बताया जा रहा है कि इस वक्त मुंबई में फिल्म को शूट भी किया जा रहा है. हालांकि इसकी लोकेशन पर हुई एक घटना के कारण रजनीकांत की फिल्म की शूटिंग हाल ही में रोक दी गई.

प्रॉपर मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़म, शूटिंग सेट पर उस वक्त हंगामा मच गया था, जहां पर मौजूद गुस्साए स्टुडेंट्स ने पथराव कर दिया था. साथ ही आपको बता दें कि "दरबार" की शूटिंग के लिए रजनीकांत, नयनतारा और फिल्म का क्रू मुंबई में ही पिछले कई दिनों से मौजूद हैं.

खबर है कि मुंबई के एक कॉलेज में फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग होनी थी, दरबार निर्देशक एआर मुरुगदास, रजनीकांत और नयनतारा शूट के लिए वहां पहुंच भी गए थे. लेकिन शूट इस कारण से पूरा ना हो सका. खास बात यह है कि फिल्म के क्रू मेम्बर्स ने शूटिंग लोकेशन के आसपास फोटो खींचने और कुछ भी शूट करने से रोकने के लिए पूरा एरिया ब्लॉक करा दिया था और फिल्म दरबार की क्रू टीम के बर्ताव से गुस्साए स्टुडेंट्स ने कॉलेज की छत पर चढ़कर पथराव शुरू कर दिया था, जिस वज़ह से काफी परेशानी हुई थी. फ़िलहाल खबर है कि निर्देशक एआर मुरुगदास ने कॉलेज प्रशासन से इसे लेकर शिकायत की है और  स्टूडेंट्स के बर्ताव से निर्देशक काफी नाराज भी नजर आए. 

55 की उम्र में बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं आमिर खान की बहन!

तो दिलीप कुमार की माँ बन जाती नरगिस, जानिए क्या है पूरा माजरा ?

इसलिए सलमान ने अपनी भांजी को सबसे पहले दिखाई 'भारत'

मौनी रॉय का बैकलेस अवतार वायरल, अकेले में ना देखें VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -