स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 : पिट सकती है फिल्म, ये रहे सबूत !
स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 : पिट सकती है फिल्म, ये रहे सबूत !
Share:

करण जौहर की पिछली रिलीज फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर चुकी है और अब सभी को उनकी आगामी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से काफी उम्मीदें हैं. हैं. टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया द्वारा स्टारर यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म का दूसरा पार्ट है. उस समय फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रहे ेठी, लेकिन इस बार आसार ऐसे नजर नहीं आ रहे हैं. नीचे जानिए ऐसा क्यों ?

ट्रेलर ने किया निराश...

फिल्म के ट्रेलर को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट थी, लेकिन जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तो दर्शक इससे कुछ खास प्रभावित नहीं हो सके और फिल्म के ट्रेलर को न सिर्फ कम लाइक्स मिले बल्कि कमेंट बॉक्स में भी यूजर्स ने इसे नकार दिया.

कहानी और कंटेंट...

फिल्में आजकल सिर्फ एक ही कॉन्सेप्ट पर चल रही हैं और वो है फिल्म का दमदारकंटेंट. दमदार प्रमोशन के जरिए फिल्में माहौल बनाकर रिलीज तो कर ली जाती हैं, लेकिन बाद में इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है. बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन की पिछली फिल्म कलंक इसी तरह बुरी तरह पिट चुकी है.

म्यूजिक और लिरिक्स...

अब तक इस फिल्म के फिल्म के तीन गाने रिलीज हुए हैं और सभी गानों को जनता ने ट्रेलर की तरह नकार दिया है. बता दें कि गाने जनता को प्रभावित नहीं कर सके हैं और किसी भी फिल्म के लिए जनता के दिल में जगह बनाने के लिए म्यूजिक एक बड़ा फैक्टर साबित होता है. 

इस हालत में टाइगर के साथ वायरल हुआ आलिया का वीडियो, कहा कुछ ऐसा

VIDEO : फ्लाइट में काफी डरी-सहमी नजर आई यह एक्ट्रेस, हाथ जोड़कर किया ऐसा काम

फिर वायरल हुई नेहा कक्कड़, इस वीडियो में कर डाला ऐसा काम

अनुष्का के सामने फूट-फूटकर रो चुके हैं विराट, बहुत ख़ास थी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -