VIDEO : फ्लाइट में काफी डरी-सहमी नजर आई यह एक्ट्रेस, हाथ जोड़कर किया ऐसा काम
VIDEO : फ्लाइट में काफी डरी-सहमी नजर आई यह एक्ट्रेस, हाथ जोड़कर किया ऐसा काम
Share:

बॉलीवुड में जल्द कदम रखने वाली तारा सुतारिया का एक अजीब वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के साथ बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार इस एक्ट्रेस ने अपने एक वीडियो से सभी को चौंका दिया है. बता दें कि फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ अनन्या पांडे भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के जरिए अनन्या पांडे भी बॉलीवुड में एंट्री करेंगी. 

10 मई को फिल्म रिलीज होने वाली है और इसलिए इसकी रिलीज में अब ज्यादा वक्त भी नहीं बचा है. ऐसे में पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन में जुट गई है. अतः यही वजह थी कि सोमवार को मुंबई में वोट डालने के बाद तारा, टाइगर और अनन्या तुरंत मुंबई एयरपोर्ट निकल पड़े. 

टर्ब्यूलेंस (खराब मौसम) के कारण डर रही थीं तारा...

बता दें कि इसी दौरान प्लेन में तारा अचानक से अपनी आंखों को बंद कर और हाथ जोड़ पर प्रार्थना करने लगी. उनका अब इस तर का वीडियो भी वायरल हो रहा है.  उनके साथ बगल वाली सीट पर अनन्या बैठी हुईं थीं. तारा को ऐसा करता देख वह पहले तो उनका मजाक उड़ाने लगीं, हालांकि बाद में  उन्हें एहसास हुआ कि तारा टर्ब्यूलेंस (खराब मौसम) के कारण डर रही हैं. जानकारी के मुताबिक़, टर्ब्यूलेंस (खराब मौसम) के कारण थोड़ी हलचल होती है और फ्लाइट हिलने लगता है. अतः इसे देखते हुए तारा इसी वजह से अपनी आंखें बंद कर और हाथ जोड़कर प्रार्थना करने लगती है. तो आप भी देखिए यह वीडियो-

अनुष्का के सामने फूट-फूटकर रो चुके हैं विराट, बहुत ख़ास थी वजह

आज अनुष्का के जन्मदिन पर देखिए उनकी सबसे हॉट और खूबसूरत तस्वीरें

दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब रही 'कलंक'

Box office collection : चार दिन में एवेंजर्स ने तोड़ दिए कमाई के सारे रिकॉर्ड्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -