इस हालत में टाइगर के साथ वायरल हुआ आलिया का वीडियो, कहा कुछ ऐसा
इस हालत में टाइगर के साथ वायरल हुआ आलिया का वीडियो, कहा कुछ ऐसा
Share:

फिल्म निर्माता करण जौहर की आगामी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' लगातार खबरों में है. फिल्म का ट्रेलर और गाने यूट्यूब पर धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं और इसी बीच फिल्म का तीसरा गाना 'हूक अप सॉन्ग' भी रिलीज क्र दिया गया है. गाने में पहली फिल्म की डेब्यू स्टार आलिया भट्ट नए स्टूडेंट टाइगर श्राफ के साथ बेहद खूबसूरती के साथ डांस कर रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री गाने में साफ़ देखे जा सकती है. जानकारी के मुताबिक़, अभिनेता टाइगर ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के गाने को शेयर किया है और इसे अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के जारी हुए सारे गाने सभी को फ़िलहाल तो डांस नंबर ही लग रहे हैं. फिल्म का पहला सॉन्ग 'जवानी दीवानी' और दूसरा गाना 'दिल्ली-मुंबई की कुड़ियां...' दोनों ही गाने चार्टबस्टर हैं. दोनों आपको सामना अनुभव दिलाएंगे.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' 10 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है. साथ ही बता दें कि यह साल 2012 में रिलीज हुई आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्दार्थ मल्होत्रा की डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की सीक्वल फिल्म है. इस फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा हैं और इस फिल्म को करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा प्रोड्यूस किया है.

फिर वायरल हुई नेहा कक्कड़, इस वीडियो में कर डाला ऐसा काम

आज अनुष्का के जन्मदिन पर देखिए उनकी सबसे हॉट और खूबसूरत तस्वीरें

दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब रही 'कलंक'

Box office collection : चार दिन में एवेंजर्स ने तोड़ दिए कमाई के सारे रिकॉर्ड्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -