अनुष्का के सामने फूट-फूटकर रो चुके हैं विराट, बहुत ख़ास थी वजह
अनुष्का के सामने फूट-फूटकर रो चुके हैं विराट, बहुत ख़ास थी वजह
Share:

आज बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपना 31वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि उनका जन्म उत्तर प्रदेश की मशहूर जगह अयोध्या में 1 मई,1988 को हुआ था. अनुष्का ने साल 2008 में फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और इस फिल्म में वह शाहरुख़ खान के साथ नजर आईं थीं. इसके बाद उन्हें हिट फिल्म 'बैंड बाजा बारात' में भी देखा गया था. आप सभी को बता दें कि अनुष्का अपने 11 साल के फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दे चुकी हैं और उन्होंने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से शादी रचाई है.

बॉलीवुड में अनुष्का के अफेयर की खबरें अभिनेता रणवीर सिंह, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, सुरेश रैना, जोहेब यूसुफ और रणबीर कपूर संग चली थीं लेकिन अंत में उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली संग साल 2017 में शादी कर ली. वहीं शादी से पहले अनुष्का और विराट भी खूब सुर्खियों में रहे थे. अब बात करें अनुष्का के हसबैंड विराट की तो वह क्रिकेट मैदान में जितने आक्रामक दिखते हैं असल जिंदगी में उतने ही संवेदनशील हैं. जी हाँ, एक बार एक इंटरव्यू में विराट खुद इस बात का खुलासा कर चुके हैं. जी हाँ, उन्होंने बताया था कि एक बार अनुष्का शर्मा से बात करते हुए वह खूब रोए थे. जी हाँ, विराट ने बताया था 'मुझे कॉल पर भारतीय क्रिकेट टीम का टेस्ट कप्तान बनने की खबर दी गई थी, ये सुनने के बाद मैंने अनुष्का को कॉल किया. उस दौरान मुझे अपने करियर का शुरुआती दौर याद आने लगा था, क्योंकि मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि मेरा करियर एक क्रिकेट अकादमी से लेकर एक टेस्ट कप्तान बनने तक पहुंच जाएगा.'

आप सभी को बता दें कि यह बातें बताते वक्त विराट कोहली की आंखों में खुशी के आंसू थे और वह अनुष्का को यह सब बताते हुए खूब रोये थे. आपको पता होगा कि विराट को साल 2017 में भारतीय टीम का टेस्ट कप्तान बनाया गया था और आज वह एक बेहतरीन कप्तान है.

आज अनुष्का के जन्मदिन पर देखिए उनकी सबसे हॉट और खूबसूरत तस्वीरें

नाक से लेकर होंठों तक की सर्जरी के लिए ट्रोलिंग का शिकार हो चुकीं हैं अनुष्का शर्मा

रणबीर कपूर से लेकर रणवीर सिंह तक को डेट कर चुकीं हैं अनुष्का शर्मा

Tags: BOLLYWOOD,
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -