कार्तिक ने बांधे तारीफों के पुल, तो अन्नया ने कुछ इस तरह से दिया जवाब
कार्तिक ने बांधे तारीफों के पुल, तो अन्नया ने कुछ इस तरह से दिया जवाब
Share:

अभिनेता टाइगर श्रॉफ, अनन्‍या पांडे और तारा सुतारिया स्‍टारर फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द इयर 2' रिलीज हो चुकी है और फिल्‍म को अब तक मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही है. जो कि इसके ट्रेलर और गाने के साथ भी देखने को मिला था. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म से डॉन एक्ट्रेस अनन्‍या पांडे और तारा सुतारिया ने बॉलीवुड में कदम रखा है. वहीं पहली फिल्म पर अनन्या पांडेय को अभिनेता कार्तिक ने बधाई दी है. इस हालिया रिलीज फिल्म में श्रेया रंधावा का किरदार निभा रहीं अनन्‍या की शानदार स्‍क्रीन प्रेजेंस और क्‍यूट लुक्‍स को पसंद किया जा रहा है. 

अभिनेता कार्तिक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की और जिसमें उनके साथ अनन्या पांडे हैं. जबकि तस्वीर में कार्तिक और अनन्या मोबाइल में कुछ देखते हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही आप देख सकते हैं कि इसके कैप्शन में कार्तिक ने लिखा कि ''अरे इतनी सारी तारीफें और इस बड़े दिन के लिए बधाईयां. अपनी स्माइल और क्यूटनेस के साथ बड़़े स्क्रीन को हमेशा रोशन रखना.''

आपको बता दें कि अब इसके जवाब में अनन्‍या ने लिखा है कि, 'अरे अरे इतना प्‍यार??! थैंक्‍यू।' बात की जाए फिल्‍म की तो 'स्‍टूडेंट ऑफ द इयर 2' में आदित्‍य सील, समीर सोनी, गुल पनाग, अभिषेक बजाज और मनोज पाहवा भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. फिल्म कल रिलीज हुई हैं. यह साल साल 2012 में आई 'स्‍टूडेंट ऑफ द इयर' का सीक्वल हैं. 

इस महान इंसान ने कहा दुनिया को अलविदा, शोक में डूबा बॉलीवुड का हर कलाकार

SOTY 2 रिलीज, इस अभिनेता ने ख़ास अंदाज में दी अनन्या पांडेय को बधाई

एक छोटी सी गलती शाहिद कपूर को पड़ी भारी, यूजर्स बोले- स्टाफ की इज्जत करो, नहीं तो...

वरुण संग काम करने को बेकरार जैकलीन, कुली नंबर 1 के रीमेक में मिलेगा यह रोल !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -