इस महान इंसान ने कहा दुनिया को अलविदा, शोक में डूबा बॉलीवुड का हर कलाकार
इस महान इंसान ने कहा दुनिया को अलविदा, शोक में डूबा बॉलीवुड का हर कलाकार
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में एक निधन की खबर ने इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ा दी है. जी हाँ, कई नामी फिल्म कलाकारों को अभिनय का गुर सिखाने वाले एक्टिंग गुरु रोशन तनेजा का निधन हो गया है. इस बात की जानकारी उनके परिवार के सदस्य ने दी. आप सभी को बता दें कि 87 वर्षीय रोशन ने हिंदी फिल्म जगत के शबाना आजमी, नसीरुद्दीन शाह, जया बच्चन, अनिल कपूर और शत्रुघ्न सिन्हा जैसे दिग्गज कलाकारों को अभिनय का ककहरा सिखाया था और रोशन के बेटे रोहित तनेजा ने शनिवार सुबह ही एक बयान में बताया, "मेरे पिता का शुक्रवार रात 9.30 बजे नींद में ही निधन हो गया. वह लंबी बीमारी से जूझ रहे थे."

आप सभी को बता दें कि रोशन के परिवार में पत्नी मीथिका और दो बेटे रोहित और राहुल हैं और सांताक्रूज वेस्ट के विद्युत शवदाहगृह में शाम को 4.30 बजे उनका अंतिम संस्कार होगा. वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि वह कलाकारों को 1960 के दशक से अभिनय के गुर सिखाते चले आ रहे थे और उनकी शुरुआत एफटीआईआई, पुणे से हुई थी. वहीं उसके बाद ही उन्होंने मुंबई में रोशन तनेजा स्कूल ऑफ एक्टिंग की नींव रखी थी. हाल ही में शबाना आजमी को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने शोक प्रकट करते हुए ट्वीट किया, "बीती रात को रोशन तनेजा के निधन की बुरी खबर मिली. वह एफटीआईआई में मेरे गुरु और इकलौते ऐसे इंसान थे, जिनके मैं पैर छूती थी."

वहीं अभिनेता राकेश बेदी ने लिखा, "मेरे लिए बेहद दुखद दिन. मेरे गुरु रोशन तनेजा का कल देहांत हो गया. मेरे करियर को बनाने के लिए उनका एहसानमंद हूं."

बेस्ट फ्रेंड अनन्या के लिए शनाया की भावुक पोस्ट, इंटरनेट पर मचा तहलका

SOTY 2 रिलीज, इस अभिनेता ने ख़ास अंदाज में दी अनन्या पांडेय को बधाई

वरुण संग काम करने को बेकरार जैकलीन, कुली नंबर 1 के रीमेक में मिलेगा यह रोल !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -