कांग्रेस विधायक के घर छात्र ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा चौंकाने वाली बात
कांग्रेस विधायक के घर छात्र ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा चौंकाने वाली बात
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस MLA ओमकार मरकाम के बंगले पर एक छात्र ने फांसी लगा कर ख़ुदकुशी कर ली है। छात्र कैंसर की बीमारी से पीड़ित था और MLA के आवास पर रहकर अपनी पढ़ाई के साथ ही उपचार भी करा रहा था। सूचना मिलने के बड़ा मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें मृतक ने अपने पिता को संबोधित करते हुए लिखा है कि ‘ पापा मेरे दोस्तो को बता देना कि अब तीरथ नहीं रहा।’ पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

पुलिस के अनुसार, यह घटना रविवार देर रात की है। छात्र तीरथ श्यामला हिल्स स्थित MLA ओमकार मरकाम के सरकारी आवास पर लगभग चार वर्षों से रह रहा था। फांसी लगाने से पहले उसने अपने सुसाइड नोट में अपनी ख़ुदकुशी का कारण अपनी बीमारी को बताया है। इसमें उसने अपने माता-पिता, चाचा-चाची और दादा-दादी से क्षमा मांगते हुए लिखा है कि उन्होंने उसके लिए काफी कुछ किया, मगर वह उन्हें सही से समझ नहीं सका। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम करते हुए छानबीन शुरू कर दी है। श्यामला हिल्स थाना प्रभारी उमेश यादव ने जानकारी दी है कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

छात्र तीरथ ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि ‘पापा मम्मी और चाचा चाची मुझे माफ करना। मैं कभी एक अच्छा बेटा नहीं बन सका। प्लीज मुझे माफ कर देना, मैंने आप लोगों को काफी परेशान किया और अब मैं जा रहा हूं। पापा आप अपना और मम्मी दादी का ध्यान रखना। बस अब आपको और परेशान नहीं कर सकता। मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं है। सबलोग अच्छे से रहना। आप लोगों ने मेरे लिए काफी कुछ किया, मैं ही आप लोगों को नहीं समझ सका। किसी पर कोई कानूनी कार्रवाई ना करना। मैं अपनी बीमारी से त्रस्त होकर जा रहा हूं।’ इसी के साथ उसने लिखा है कि पापा मेरे दोस्तों को भी बता देना कि अब तीरथ नहीं रहा। इसी के साथ उसने अपने लगभग 6-7 दोस्तों के नाम भी लिखे हैं। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

तलाकशुदा महिला के साथ फेसबुक फ्रेंड ने किया बलात्कार, फिर दोस्तों से करवाया गैंगरेप

इमरान अली के घर से मिला 500 Kg गौमांस, 17 जिन्दा गायों को पुलिस ने छुड़ाया

बहन के प्रेमी के टुकड़े कर कुत्तों को खिला दिए, पुलिस से बोला- नहीं मिलेगी लाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -