गणेशोत्सव के दौरान भीड़ दिखी तो लगाई जाएंगी सख्त पाबंदियां: अजित पवार
गणेशोत्सव के दौरान भीड़ दिखी तो लगाई जाएंगी सख्त पाबंदियां: अजित पवार
Share:

गणेशोत्सव की पूर्व संध्या पर पुणे में नए प्रतिबंध लगाने की कोई योजना नहीं है। हालांकि, उपमुख्यमंत्री और संरक्षक मंत्री अजीत पवार ने चेतावनी दी कि अगर गणेशोत्सव के दौरान बिना सावधानी बरते लोगों की भीड़ उमड़ी तो अगले दिन सख्त पाबंदियां लगाई जाएंगी।अजीत पवार ने शुक्रवार को साप्ताहिक कोरोना समीक्षा बैठक के बाद एक संवाददाता सम्मेलन में बोलते हुए कहा कि हालांकि पुणे शहर में सकारात्मकता दर कम थी, लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में यह उम्मीद के मुताबिक कम नहीं थी। जिले में कोरोना का खतरा कम नहीं हुआ है और त्योहार के दौरान भीड़ लगाकर तीसरी लहर को न्योता न दें।

'पिछले दस महीने से किसान दिल्ली में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। लोगों की समस्या यह है कि मोदी प्रशासन उनकी ओर कोई ध्यान नहीं देता है: अजित पवार ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी का असर लोगों पर पड़ रहा है। पवार ने कहा, "ये मोदी सरकार द्वारा प्रदान किए गए 'खुशहाल दिन' हैं।"

पवार ने कहा, कुछ लोग मंदिरों के निर्माण पर जोर दे रहे हैं, लेकिन राजनीतिक कारणों से मामला उठाया जा रहा है। केंद्र सरकार ने खुद कहा, सावधान हो जाएं, फिर ये राजनीति क्यों कर रहे हैं? फिर भी, इस पर किसी का ध्यान नहीं जाएगा 'यहां तक ​​​​कि अगर कोविड के मामले और सकारात्मकता दर कम है, तो यह किसी का ध्यान नहीं जाएगा। पर्यटन स्थलों पर भीड़ कम करने के लिए प्रतिबंधों को सख्ती से लागू करें।

देशद्रोह मामले में छात्रों से पूछताछ करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ शुरू हुई जांच

मुंबई एयरपोर्ट का टर्मिनल-2 अचानक खाली करने लगे लोग, पुलिस ने किया एलान तो आई जान में जान

रहस्यमयी बुखार को लेकर एक्शन में सीएम योगी, अधिकारियों को दिए फ़िरोज़ाबाद में कैंप करने के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -