रहस्यमयी बुखार को लेकर एक्शन में सीएम योगी, अधिकारियों को दिए फ़िरोज़ाबाद में कैंप करने के आदेश
रहस्यमयी बुखार को लेकर एक्शन में सीएम योगी, अधिकारियों को दिए फ़िरोज़ाबाद में कैंप करने के आदेश
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में वायरल बीमारियों के कहर के सामने आने के बाद राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोरोना के लिए ऑक्सीजन सुविधा से युक्त रिजर्व आइसोलेशन बेड्स को डेंगू समेत अन्य वायरल बीमारियों के लिए उपयोग करने के निर्देश दिए हैं. सीएम योगी ने कहा कि बरसात के मौसम में जल जनित बीमारियों का प्रकोप बढ़ने की आशंका रहती है. ऐसे में साफ-सफाई का विशेष महत्व है.

सीएम योगी ने कहा कि तमाम जनपदों में कोविड के लिए आरक्षित ऑक्सीजन की सुविधा वाले आइसोलेशन बेड्स को डेंगू समेत अन्य वायरल बीमारियों के लिए आरक्षित किया जाए. सीएम योगी ने कहा कि प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा जनपद आगरा और फिरोजाबाद में कैम्प करें. इसके साथ ही सीएम योगी ने कहा कि राज्य सरकार की ‘ट्रेस, टेस्ट एण्ड ट्रीट’ नीति कोविड संक्रमण को नियंत्रित करने में असरदार सिद्ध हुई है. इसके साथ ही सीएम योगी ने कोविड-19 से बचाव व उपचार की व्यवस्थाओं को पूरी तरह चुस्त-दुरुस्त बनाए रखने के आदेश दिए हैं. 

बता दें कि सीएम योगी शनिवार को लोक भवन में एक हाई लेवल मीटिंग में राज्य में कोरोना की स्थिति की समीक्षा कर रहे थे. इस बैठक में सीएम योगी को बताया गया कि पिछले 24 घण्टों में राज्य में कोरोना संक्रमण के 18 नए केस दर्ज किए गए हैं. इस अवधि में 21 व्यक्तियों को सफल इलाज के उपरान्त डिस्चार्ज किया गया. 

SBI ग्राहक हो जाएं सावधान, आज 3 घंटे बंद रहेंगी ये सेवाएं

सचिन-द्रविड़ के क्लब में शामिल हुए रोहित शर्मा, हासिल किया ये ख़ास मुकाम

'मोनेटाइजेशन स्कीम पर पुनर्विचार करें पीएम मोदी..', सीएम स्टालिन ने लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -