मुंबई एयरपोर्ट का टर्मिनल-2 अचानक खाली करने लगे लोग, पुलिस ने किया एलान तो आई जान में जान
मुंबई एयरपोर्ट का टर्मिनल-2 अचानक खाली करने लगे लोग, पुलिस ने किया एलान तो आई जान में जान
Share:

मुंबई: मुंबई एयरपोर्ट पर आज सुबह मॉक ड्रिल के चलते अफरातफरा देखने के लिए मिली। जी दरअसल यहाँ एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 से पैसेंजर को तुरंत खाली कराने के लिए कहा गया और इस दौरान भारी भीड़ को देखकर लोग घबरा गए। वहीँ यह सब होने के बाद पुलिस ने सूचना दी कि ये एक मॉक ड्रिल थी। आप सभी को हम यह भी बता दें कि देश में भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर मॉक ड्रिल का आयोजन समय-समय पर किया जाता है। जी हाँ और इसका मकसद है किसी हमले जैसे हालात बनाकर सुरक्षा का जाएजा लेना।

आमतौर पर ऐसे ड्रिल में सुरक्षाकर्मी इस तरह चाक चौबंद होकर भागते हैं जैसे सच में ही कोई बड़ा कांड हो गया हो। इस समय सोशल मीडिया पर लोग इस मॉक ड्रिल की तस्वीरे शेयर कर रहे हैं। आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि टर्मिनल से बस में बिठाकर लोगों को अचानक बाहर किया जा रहा है। इस दौरान कई लोग इस बात की भी शिकायत कर रहे हैं कि कोरोना के प्रोटोकॉल को इस दौरान नजरअंदाज़ किया गया। वैसे इस दौरान सबसे अच्छी बात ये है कि मॉक ड्रिल के बावजूद फ्लाइट की टाइमिंग में बदलाव नहीं किया गया है। इस बारे में पुलिस का कहना है कि मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इस वक्त मॉक ड्रील की जा रही है।

लिहाज़ा लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है। हालाँकि अब कई लोग मॉक ड्रिल की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं। तस्वीरें शेयर कर एक यूज़र ने लिखा है कि वो बस में फंसे में और एसी भी काम नहीं कर रही है। वहीँ एक अन्य ने लिखा कि करीब 15 बसें खड़ी हैं और सभी में लोग फंसे हैं।

हरदीप सिंह पुरी ने रूस में किया सखालिन-1 तेल क्षेत्र का दौरा

'राहुल-सोनिया के खिलाफ चल रहे भ्रष्टाचार के मुकदमों में हो रही देरी..', स्वामी का पीएम मोदी को पत्र

मुंबई: बोरीवली के एक इमारत की सातवीं मंजिल में लगी भीषण आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -