डेज़ी शाह का बैकग्राउंड डांसर से लीड एक्ट्रेस तक का सफर
डेज़ी शाह का बैकग्राउंड डांसर से लीड एक्ट्रेस तक का सफर
Share:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपनी आगामी फिल्म को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए हैं. भाईजान की फिल्म 'रेस 3' में जैकलीन के साथ डेज़ी शाह भी नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में सभी कलाकारों द्वारा बेहतरीन एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे. लेकिन इन सबके बीच ख़ास बात यह है कि डेज़ी को बॉलीवुड में एंट्री दिलवाने वाले भाईजान ही हैं. भाईजान की फिल्म 'जय हो' से ही डेज़ी ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.

मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि सलमान खान की फेमस फिल्म 'तेरे नाम' में डेज़ी बैकग्राउंड डांसर थी. डेज़ी बॉलीवुड के फेमस डांस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की असिस्टेंट हुआ करती थी, जिसके बाद उन्होंने साउथ फिल्मों में अपनी किस्मत आज़माई. 'तेरे नाम' के बाद से सलमान की नज़र उनपर पड़ी और वह 'जय हो' की हीरोइन बन गई. 

एक इंटरव्यू के दौरान डेज़ी ने बताया कि सिंपल अस्सिटेंट डांसर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने के बाद सीधे सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' की लीड एक्ट्रेस के रूप में काम करने पर वह काफी गौरवान्वित महसूस कर रही हैं. डेज़ी कहती हैं कि, "10 साल पहले मैं 'रेस' की सहायक डांसर में से एक थी और अब मैं 'रेस 3' के लीड एक्टर्स में से एक हूं जहां मुझे अनिल कपूर और सलमान खान जैसे देश के बड़े टॉप स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला है. मैं बहुत खुश हूं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पापा और भाई संग पंहुचा 'सिकंदर'

इंटरव्यू में भाईजान ने हटाया अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स से पर्दा, अब करेंगे डांस मूवी

शूटिंग के दौरान जैकलीन की आँख में लगी गंभीर चोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -