शूटिंग के दौरान जैकलीन की आँख में लगी गंभीर चोट

बॉलीवुड की मोस्ट सेक्सी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज़ के प्रशंसकों के लिए एक दुखद खबर है. जिसे सुनकर शायद वो मायूस हो जाएंगे. दरअसल फिल्म 'रेस 3' के एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान हुई एक घटना में जैकलीन फर्नांडीज़ की आंख में गंभीर चोट लग गई है. जिसका जिक्र उन्होंने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पर प्रशंसकों के साथ शेयर की है. 

 

So it’s a permanent injury and my iris will never be a perfect round again but so so grateful I can see!! #race3 memories  #abudhabi

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई उस घटना का जिक्र किया है. इस वाकये के बारे में बताते हुए उन्होंने लिखा है कि ‘ये एक परमानेंट चोट है और मेरी आंख की पुतली कभी भी पहले की तरह सही गोल आकार की नहीं हो पाएगी, लेकिन लाख लाख शुक्र है मैं देख सकती हूं. इसके बाद उन्होंने हैशटैग दिया है रेस 3 को और इससे जुड़ी इस याद का जिक्र किया है.

बता दें कि फिल्म रेस 3 इस महीने ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ हो रही है. जिसका निर्देशन रेमो डीसूज़ा ने किया है.इस फिल्म में सलमान खान के साथ बॉबी देओल,अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीज़, डेज़ी शाह,साकिब सलीम, फ्रेड्डी नज़र आएंगे.

तस्वीर शेयर करने पर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की बिकिनी को यूजर ने कहा लंगोटी

बॉलीवुड की ये हॉट अभिनेत्रियां सिंगल नहीं बल्कि शादीशुदा है

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर रणबीर कपूर से मिलने पहुंचीं ये लिटिल गेस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -