इंटरव्यू में भाईजान ने हटाया अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स से पर्दा, अब करेंगे डांस मूवी
इंटरव्यू में भाईजान ने हटाया अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स से पर्दा, अब करेंगे डांस मूवी
Share:

ईद के मौके पर बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' के जरिए धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं. हाल ही में सलमान खान ने एक ग्रुप इंटरव्यू में बताया कि आने वाले समय में वह किन-किन प्रोजेक्ट्स पर काम करने वाले हैं. सलमान ने कुछ सीक्रेट्स रिवील करते हुए बताया कि आने वाले समय में वह संजय लीला भंसाली के साथ काम करने जा रहे हैं.

इससे पहले सलमान भंसाली के साथ फिल्म 'खामोशी', 'हम दिल दे चुके सनम' और 'सांवरिया' में काम कर चुके हैं. इसके आलावा सलमान खान 'भारत', 'दबंग 3' और 'शेर खान' जैसी फिल्मों के लिए काम कर रहे हैं. ख़बरों में है कि 'किक 2' की स्क्रिप्ट अभी तक रेडी नहीं हुई है. इसी के साथ-साथ सलमान खान रेमो डीसूज़ा की एक डांस मूवी में भी नज़र आएंगे.

फिल्मों के चयन को लेकर जब सलमान से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, "मैं सिर्फ ऐसी फिल्मों में काम करना चाहता हूं जिसमें काम कर के मुझे संतुष्टि मिले. जब तक किसी फिल्म की स्क्रिप्ट मुझे रोचक नहीं लगती मैं उसके लिए हां नहीं करता.'' सलमान ने 'रेस 3' के बारे में बात करते हुए बताया कि, इस फिल्म के एक-दो पॉइंट को छोड़ दिया जाए तो इसकी स्क्रिप्ट उन्ह काफी पसंद आई है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

केलिफोर्निया में बिकिनी पहन एन्जॉय कर रही है बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट

चीन के बॉक्स ऑफिस पर 'टॉयलेट हीरो' बनकर छाए अक्षय कुमार

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार बने परेश रावल, सर्जिकल स्ट्राइक की बनाएंगे योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -