बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पापा और भाई संग पंहुचा 'सिकंदर'
बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पापा और भाई संग पंहुचा 'सिकंदर'
Share:

बॉलीवुड में बाबा सिद्दीकी का नाम काफी फेमस है. देखा जाता है कि हर साल रमज़ान के पाक महीने में बाबा सिद्दीकी अपने घर पर इफ्तार की पार्टी का आयोजन करते हैं. बाबा की इस इफ्तार पार्टी में बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां शिरकत करती हैं. बीती रात बाबा ने फिर एक बार इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जिसमें बॉलीवुड के दबंग खान समेत कई फ़िल्मी सितारे शामिल हुए.

इस पार्टी में सलमान खान अपने पिता सलीम खान और भाई अरबाज़ खान के साथ पहुंचे. वही सलमान खान की बहन अलवीरा इस पार्टी में अपने पति अतुल अग्निहोत्री के साथ पहुंची. इस इफ्तार पार्टी में सलमान खान के को-स्टार अनिल कपूर ने रितेश देशमुख के साथ शिरकत की. साथ की बॉलीवुड के 'अन्ना' यानी सुनील शेट्टी भी इसमें नज़र आए.

बॉलीवुड के सितारों में आदित्य पंचोली अपनी पत्नी जरीना के साथ, जायद खान अपने पापा संजय खान के साथ और तुषार कपूर भी इफ्तार पार्टी में पहुंचे.

बॉलीवुड और टीवी की हसीनाओं की बात की जाए तो इस पार्टी में मौनी रॉय, रागिनी खन्ना, ज़रीन खान, यूलिया वेंतुर ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई. आपकी जानकारी के लिए बता दें आगामी शुक्रवार को सलमान की धमाकेदार फिल्म 'रेस 3' सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, जिसे लेकर दर्शकों में काफी क्रेज बना हुआ है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस जानलेवा बीमारी से पीड़ित हैं अर्जुन कपूर, वीडियो में हुआ खुलासा

केलिफोर्निया में बिकिनी पहन एन्जॉय कर रही है बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट

चीन के बॉक्स ऑफिस पर 'टॉयलेट हीरो' बनकर छाए अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -