'सड़कें अवरुद्ध करके लोगों का अनुचित उत्पीड़न बंद करें, जनता आपके खिलाफ हो जाएगी..', किसान यूनियनों को सीएम भगवंत मान की चेतावनी
'सड़कें अवरुद्ध करके लोगों का अनुचित उत्पीड़न बंद करें, जनता आपके खिलाफ हो जाएगी..', किसान यूनियनों को सीएम भगवंत मान की चेतावनी
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने बुधवार को किसान संघ से राज्य में सड़कें अवरुद्ध करके आम आदमी का अनुचित उत्पीड़न बंद करने को कहा है। आज यहां जारी एक बयान में मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि किसान यूनियनों को आम आदमी के लिए असुविधा पैदा करने से बचना चाहिए, अन्यथा लोग उनके खिलाफ हो जाएंगे। भगवंत सिंह मान ने कहा कि केवल अपने निहित स्वार्थों की खातिर यूनियनें सड़कों को अवरुद्ध करके लोगों को परेशान कर रही हैं, जिससे उनका दैनिक जीवन खतरे में पड़ रहा है, जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि पंजाब भवन, पंजाब सिविल सचिवालय और कृषि मंत्री के कार्यालय सहित उनके कार्यालय और निवास के दरवाजे बातचीत के लिए हमेशा खुले हैं।

हालांकि, मुख्यमंत्री मान ने कहा कि सड़कों को अवरुद्ध करने और आम आदमी को परेशान करने का कृषि संघों का यह गैर-जिम्मेदाराना रवैया पूरी तरह से अनुचित और अवांछनीय है। उन्होंने किसान यूनियनों को आगाह किया कि अगर यूनियनों ने अपने तरीके नहीं सुधारे और इन प्रथाओं को नहीं छोड़ा, तो उन्हें अपने पक्ष में खड़े होने वाले लोग नहीं मिलेंगे। भगवंत सिंह मान ने कहा कि यूनियनों को आम आदमी की भावनाओं को समझना चाहिए और इस तरह के हथकंडों से उन्हें परेशान करना बंद करना चाहिए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि यूनियनों को उनके द्वारा किये गये सड़क अवरोधों के कारण आम लोगों को हो रही परेशानियों के प्रति संवेदनशील होना चाहिए। भगवंत सिंह मान ने कहा कि किसान यूनियन का समाज के प्रति यह संवेदनहीन और गैर-जिम्मेदाराना रवैया अनुचित और अवांछनीय है। उन्होंने दोहराया कि समाज के हर वर्ग के साथ चर्चा के लिए उनके दरवाजे हमेशा खुले हैं, इसलिए किसानों को आम आदमी के लिए असुविधा पैदा करने के लिए इस तरह के नाटकों का सहारा लेने के बजाय सरकार के साथ बातचीत करनी चाहिए।

'बिहार में भी हलाल पर बैन लगाया जाए..', सीएम नितीश कुमार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का पत्र

'भाजपा 15 सीट भी जीत गई तो..', छत्तीसगढ़ चुनाव को लेकर सीएम भूपेश बघेल का बड़ा दावा

एक युग का अंत: सुप्रीम कोर्ट की पहली महिला न्यायाधीश रहीं फातिमा बीबी का 96 वर्ष की आयु में निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -