'मीडिया में चेहरा चमकाना बंद करें', BJP नेताओं को शाह-नड्डा ने दी नसीहत
'मीडिया में चेहरा चमकाना बंद करें', BJP नेताओं को शाह-नड्डा ने दी नसीहत
Share:

पटना: बिहार में भाजपा एवं JDU की गठबंधन सरकार है। ऐसे में जब हाल में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की संयुक्त मोर्चा की बैठक बिहार में हुई तो पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने स्थानीय नेताओं के बयानों को लेकर सख्त नाराजगी जताई। बंद कमरे में हो रही इस मीटिंग में उन्होंने नेताओं से बयानों में सतर्कता बरतने के लिए कहा। साथ ही सख्त लहजे में पार्टी नेताओं से कहा कि वो मीडिया में चेहरा चमकाना बंद करें।

भाजपा के शीर्ष नेताओं की इस नसीहत का प्रभाव नीतीश कुमार की जनता दल युनाइडेट (जदयू) पर भी नजर आ रहा है। बिहार में भाजपा की ये बैठक 30 एवं 31 जुलाई को हुई थी। नेताओं को बैठक में हुई बातों की जानकारी मीडिया में बताने से इंकार किया गया था, मगर बैठक की कुछ छिट-पुट बातें बाहर आई हैं।

बैठक में सम्मिलित रहे कुछ नेताओं ने बताया कि जेपी नड्डा एवं अमित शाह ने बिहार के नेताओं की खूब क्लास ली है। शीर्ष नेतृत्व बिहार भाजपा के कुछ नेताओं के बड़बोलेपन से बहुत परेशान नजर आया। दोनों नेताओं ने मंत्रियों के अतिरिक्त बिहार के जिम्मेदार चेहरों से अपनी नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने बिहार भाजपा के नेताओं को कोई भी बयान देने से पहले 100 बार सोचने की नसीहत दी है। साथ ही कहा कि उन्हें क्षेत्रीय यानी ग्रामीण क्षेत्र के अतिरिक्त पार्टी के कार्यकर्ताओं की बातों को ध्यान से सुनना चाहिए। वहीं नेताओं को दो टूक बोला कि वो किसी भी चैनल या मीडिया को बयान देकर अपना चेहरा चमकाना सबसे पहले बंद करें। साथ ही ध्यान रखें कि वो क्या बोल रहे हैं? शाह एवं नड्डा ने पार्टी नेताओं से इसे तत्काल लागू करने के लिए बोला है। कहा जा रहा है कि बैठक में उन नेताओं को विशेष तौर पर आगाह किया गया। जो बिहार में NDA के संबंधों पर बयान देते हैं। शाह और नड्डा ने ऐसे नेताओं ढंग से खिंचाई की है। वहीं भाजपा से संबंधित सूत्रों की मानें तो शीर्ष नेतृत्व बिहार में JDU एवं भाजपा के बीच आई तल्खी से नाराज नजर आया। उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि ऐसा कुछ भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा जिससे गठबंधन में किसी प्रकार की खटपट आए। उन्होंने नेताओं को काम पर ध्यान देने और कार्यकर्ताओं की बातें सही से सुनने का टास्क दिया है। वहीं विनय बिहारी ने तो यहां तक कहा कि अमित शाह की तरफ से सख्त निर्देश है कि बैठक की बातें बाहर नहीं जानी चाहिए।

कर्नाटक चुनाव के लिए ब्राह्मण से 'लिंगायत' बने राहुल गांधी, बोले- शिवयोग सीखूंगा

तेज प्रताप यादव संग नजर आए रईस खान, मची सियासी हलचल

'आजम खान तक न जाएं, वरना बात दूर तलक जाएगी..', अपनी पार्टी के प्रवक्ता पर ही भड़क गए अब्दुल्लाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -