तेज प्रताप यादव संग नजर आए रईस खान, मची सियासी हलचल
तेज प्रताप यादव संग नजर आए रईस खान, मची सियासी हलचल
Share:

सीवान: मोहम्मद शहाबुद्दीन के जीवित रहने तक बिहार के सीवान की सियासत उन्हीं के इर्द-गिर्द घूमती थी। आज भी सीवान की राजनीति के केंद्र में शहाबुद्दीन का परिवार रहता है। किन्तु अब लगता है यह प्रथा टूटने जा रही है। रईस खान ने RJD नेता तेज प्रताप यादव से मुलाकात की है। दोनों की साथ तस्वीर सामने आई है। ऐसा कहा जा रहा है कि रईस खान RJD में समिल्लित हो सकते हैं।

वही हाल ही में दिवंगत शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने बोला था कि ''अभी हम किसी दल में नहीं हैं बिल्कुल न्यूट्रल हैं''। हिना शहाब के इस बयान के बाद से रईस खान ने लालू परिवार से आहिस्ता-आहिस्ता मिलना आरम्भ कर दिया तथा नजदीकियां बढ़ानी भी आरम्भ कर दी। उनके बयान के पश्चात् से रईस खान लालू परिवार से मिलने लगे। रईस खान की तेज प्रताप यादव के साथ की तस्वीर सामने आने के पश्चात् से बताया जा रहा है कि जल्द ही रईस RJD का दामन थाम सकते हैं।

रईस खान सीवान से निर्दलीय MLC का चुनाव लड़ चुके हैं। इस चुनाव में रईस खान ने भाजपा को तीसरे नम्बर पर भेजने का काम किया था। शहाबुद्दीन की मौत के पश्चात् रईस खान की नज़र लोकसभा सीट पर है। उन्होंने कहा भी था कि आने वाले लोकसभा चुनाव में खड़े होंगे। रईस खान को सीवान एवं आस-पास के क्षेत्र में खान ब्रदर्स के नाम से जाना जाता है। शहाबुद्दीन की मौत के बाद से रईस खान को सीवान की राजनीति में उभरते चेहरे के रूप में देखा जा रहा है। इधर रईस खान विगत कुछ माहों से लालू परिवार के संपर्क में है। उधर हिना शहाब एवं उनके बेटे ओसामा शहाब की दिक्कत बढ़ रही है। 

'आजम खान तक न जाएं, वरना बात दूर तलक जाएगी..', अपनी पार्टी के प्रवक्ता पर ही भड़क गए अब्दुल्लाह

जिस कंपनी में सोनिया-राहुल की 76% हिस्सेदारी, उसके दफ्तर को ED ने किया सील

अब तेजस्वी ने मानी PM मोदी की बात, क्रिकेट के बाद टेबल टेनिस खेलते आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -