ब्लैक पैंथर 2 के साथ एमसीयू की वापसी की संभावना पर स्टर्लिंग के ब्राउन ने कही ये बात
ब्लैक पैंथर 2 के साथ एमसीयू की वापसी की संभावना पर स्टर्लिंग के ब्राउन ने कही ये बात
Share:

ब्लैक पैंथर में किंग टी'चाका के भाई प्रिंस एन'जोबू की भूमिका निभाने के बाद, अभिनेता स्टर्लिंग के ब्राउन ने खुलासा किया कि अगर उनसे पूछा जाए तो उन्हें एमसीयू में वापसी करने में खुशी होगी। स्टार ने हाल ही में ट्विटर पर एक प्रशंसक अभियान लिंक साझा करने के लिए लिया, जिसने अभिनेता की फ्रैंचाइज़ी में वापसी के लिए कहा और सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ उसी पर प्रतिक्रिया दी। 

फैन कैंपेन लिंक पर प्रतिक्रिया देते हुए ब्राउन ने जवाब दिया, अगर कोई रास्ता है, तो मुझे #WakandaForever सम्मानित किया जाएगा। ब्लैक पैंथर की दूसरी किस्त, ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर की घोषणा हाल ही में की गई थी और नेटिज़न्स ने सुझाव दिया था कि यह हमलोग हैं स्टार को उसी में मार्वल वापसी करते हुए देखना बहुत अच्छा होगा। हालांकि, ब्राउन की वापसी असंभव लगती है, क्योंकि ब्लैक पैंथर में उनका चरित्र एक बीमार भाग्य से मिला था। अपरिवर्तनीय के लिए, N'Jobu ने Ulysses Klaue (एंडी सर्किस) को वकांडा से वाइब्रानियम की तस्करी में मदद की, इस उम्मीद में कि यह दुनिया भर में उत्पीड़ित लोगों तक पहुंचे। 

हालांकि चरित्र को टी'चाका ने फ्लैशबैक सीक्वेंस में मार दिया था। ब्लैक पैंथर को मिली सफलता और प्रशंसा को ध्यान में रखते हुए, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि स्टर्लिंग के ब्राउन किसी भी तरह से फ्रैंचाइज़ी में लौटने के लिए तैयार हैं। हाल ही में, अभिनेता मार्टिन फ्रीमैन ने आगामी सीक्वल के बारे में खोला, जो दुर्भाग्य से चैडविक बोसमैन को याद कर रहा होगा, जिनका पिछले साल दुखद निधन हो गया था। फ्रीमैन ने एमसीयू में लौटने पर अपना उत्साह व्यक्त किया और यह भी कहा कि ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर की स्क्रिप्ट "बहुत अच्छी" है। फिल्म को जुलाई 2022 में रिलीज करने की घोषणा की गई है।

डेविड हार्बर ने बताया कैसे उनकी ब्लैक विडो और स्ट्रेंजर थिंग्स भूमिकाएँ थीं एक समान

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के रिश्ते को लेकर सामने आई ये बड़ी बात

ब्रेकअप की अफवाहों के बाद ट्रेवर नूह और मिंका केली के रिश्ते में आया नया मोड़, हुआ ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -