डेविड हार्बर ने बताया कैसे उनकी ब्लैक विडो और स्ट्रेंजर थिंग्स भूमिकाएँ थीं एक समान
डेविड हार्बर ने बताया कैसे उनकी ब्लैक विडो और स्ट्रेंजर थिंग्स भूमिकाएँ थीं एक समान
Share:

डेविड हार्बर दो सबसे बड़ी पॉप संस्कृति घटनाओं, एक मार्वल फिल्म और नेटफ्लिक्स श्रृंखला, स्ट्रेंजर थिंग्स में अभिनय कर रहा है। जहां अभिनेता को स्ट्रेंजर थिंग्स सीरीज़ के पहले सीज़न से देखा गया है, वहीं अब वह ब्लैक विडो के साथ मार्वल में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है क्योंकि वह रेड गार्जियन की भूमिका निभा रहा है। जिमी किमेल लाइव पर हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने इस बारे में बताया कि कैसे स्ट्रेंजर थिंग्स से जिम हॉपर और ब्लैक विडो से रेड गार्जियन के उनके पात्र लगभग जुड़े हुए थे। 

हार्बर ने कहा, और फिर सचमुच एक महीने बाद, मुझे मार्वल से फोन आया कि वे चाहते हैं कि मैं एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाऊं जो रूसी जेल में शुरू हो। हॉपर और रेड गार्जियन के रूसी जेल कनेक्शन को ध्यान में रखते हुए प्रशंसकों को एक उन्माद में भेजने वाला था। अभिनेता ने कहा, मेरे इतने लंबे बाल थे और यह दाढ़ी थी और मैं बड़ा था और मैंने सोचा, मैं लंबे बालों वाला वही लड़का नहीं हो सकता। यह सुनिश्चित करने के लिए कि पात्र समान न दिखें, डेविड ने स्वीकार किया कि उसने चुपके से मार्वल सेट से कुछ तस्वीरें क्लिक कीं और उन्हें स्ट्रेंजर थिंग्स के निर्माताओं को भेज दिया। यह बताते हुए कि वे उस रूप में कैसे आए।

अभिनेता ने कहा, आखिरकार, मेरे पास यह सब बाल और यह सारी दाढ़ी थी और हमने इसे इस तरह से करने की योजना बनाई थी। और मेरे दोस्तों, हम ऐसा नहीं कर सकते। मेरा मतलब है, मैं इस मार्वल फिल्म के साथ आ रहा हूं, मेरी दाढ़ी और बाल नहीं हो सकते। इसलिए हम इसके लिए एक अलग लुक लेकर आए हैं। हार्बर अगली बार ब्लैक विडो में दिखाई देगा जो 9 जुलाई, 2021 को रिलीज़ होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

ब्रेकअप की अफवाहों के बाद ट्रेवर नूह और मिंका केली के रिश्ते में आया नया मोड़, हुआ ये बड़ा खुलासा

'Cruella' स्टार पॉल वाल्टर हॉसर ने 'फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर' को लेकर किया ये खुलासा

4 जून को रिलीज होगी द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -