जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के रिश्ते को लेकर सामने आई ये बड़ी बात

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने कथित तौर पर डेटिंग शुरू किए अभी अभी एक महीना ही हुआ है, लेकिन ऐसा लगता है कि यह जोड़ा पहले से ही भविष्य की बात कर रहा है और अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार है। लोपेज़ के एक करीबी सूत्र ने बताया कि गायक ने पिछले सप्ताहांत लॉस एंजिल्स में व्यावसायिक कारणों से बिताया, लेकिन अफ्लेक के साथ भी समय बिताना चाहता था। 

सूत्र ने कहा, वे लॉस एंजिल्स और मियामी के बीच आगे-पीछे यात्रा करना जारी रखेंगे। वे एक साथ बहुत खुश हैं। सूत्र ने यह भी बताया कि जेएलओ और एफ्लेक धीरे-धीरे भविष्य के बारे में बात करना शुरू कर रहे हैं। यह कोई आकस्मिक संबंध नहीं है। वे इसे गंभीरता से ले रहे हैं और चाहते हैं कि यह लंबे समय तक चले। मियामी में एक साथ फोटो खिंचवाने के एक हफ्ते बाद अफवाह फैलाने वाले जोड़े की लॉस एंजिल्स की मुलाकात हुई। वे हाथ पकड़े हुए थे। वे एक दूसरे और एक साथ अस्तित्व में बहुत ज्यादा कर रहे हैं। 

वही जब से उन्हें पहली बार पिछले महीने मियामी में छुट्टियां मनाते हुए देखा गया था, तब से उनका रोमांस हॉलीवुड में चर्चा का विषय बना हुआ है, प्रशंसकों और सितारों ने युगल के एक बार फिर से आधिकारिक होने के लिए अपार समर्थन के साथ वजन किया है। 2002 में पहली बार डेटिंग शुरू करने और 2004 में अलग होने के बाद से दोनों ने वास्तव में अपने रोमांस को फिर से जगाया है। अफ्लेक को एक अनोखी घड़ी देते हुए देखा गया था, जिसे 'हसलर्स' स्टार ने 2002 में उन्हें वापस उपहार में दिया था। इस बीच, अफ्लेक अभिनेता एना डी अरमास के साथ अलग हो गए है। 

ब्रेकअप की अफवाहों के बाद ट्रेवर नूह और मिंका केली के रिश्ते में आया नया मोड़, हुआ ये बड़ा खुलासा

'Cruella' स्टार पॉल वाल्टर हॉसर ने 'फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर' को लेकर किया ये खुलासा

4 जून को रिलीज होगी द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट

Most Popular

- Sponsored Advert -