यूपी सरकार के मंत्री ने दिया बड़ा बयान, कहा-100 फीसद क्राइम न होने की तो भगवान राम भी...
यूपी सरकार के मंत्री ने दिया बड़ा बयान, कहा-100 फीसद क्राइम न होने की तो भगवान राम भी...
Share:

भारत के राज्य उत्तर प्रदेश के खाद्य एवं रसद तथा नागरिक आपूर्ति राज्य मंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ धुन्नी सिंह ने राज्य में बढ़ रहे अपराध का अजब जवाब देकर उनको सुर्खियों में ला दिया है. प्रदेश महिलाओं पर बढ़े अपराधों पर मंत्री ने एक विवादित बयान दे दिया है. उन्होंने कहना है कि 100 फीसद क्राइम न होने की तो भगवान राम भी गारंटी नहीं दे सकें होंगे.

फ्रांस : सड़कों पर उतरा 450,000 कर्मचारियों का हुजूम, पुलिस को काबू पाना हुआ मुश्किल

मीडिया से बातचीत में रणवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि समाज है तो अपराध भी होंगे. शत-प्रतिशत अपराध नियंत्रण की गारंटी तो भगवान राम भी नहीं दे पाए थे. कानून व्यवस्था व महिलाओं के प्रति अपराध के संबंध में पूछे गए सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि 'जब समाज है, तो यह कह देना कि समाज में 100 प्रतिशत क्राइम नहीं होगा, यह गारंटी तो मुझे नहीं लगता कि भगवान राम ने भी दे पाई हो, लेकिन ये गारंटी जरूर है यदि क्राइम हुआ है तो सजा होगी और वह जेल जाएगा और उसको कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी.

सूर्य के बहुत करीब पहुंचा अमेरिकी यान, अनजाने रहस्यों से उठा पर्दा

इसके अलावा रणवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार अपराध नियंत्रण कर रही है. अपराधियों से समझौता नहीं किया है.उन्होंने धान खरीद में लापरवाही न करने के लिए अधिकारियों को सचेत किया.उन्होंने कहा कि कोई भी किसान क्रय केंद्र से नहीं लौटने पाए. यह अधिकारियों को सुनिश्चित कराना होगा.बता दें कि उन्नाव में दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाने की कोशिश की गई है. पांच आरोपितों ने गांव के बाहर खेतों में युवती को जलाने की कोशिश की. युवती 90 फीसद जल चुकी है और उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है. उसे लखनऊ में भर्ती किया गया है. उसे इलाज के लिए दिल्ली ले जाने की तैयारी है. इस घटना के बाद पूरे देश में हड़कंप मच गया.

देश छोड़कर भागे नित्यानंद की मुश्किलें बढ़ीं, फ़्रांसिसी भक्त ने लगाया करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप

अमेरिका का आधुनिक ब्लैक हॉक हेलीकॉप्टर हुआ फेल, तीन नेशनल गार्ड थे सवार

दिशा रेप और मर्डर केस: मायावती बोलीं, यूपी में जंगल राज, हैदराबाद पुलिस से प्रेरणा ले राज्य पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -