दिशा रेप और मर्डर केस: मायावती बोलीं, यूपी में जंगल राज, हैदराबाद पुलिस से प्रेरणा ले राज्य पुलिस

दिशा रेप और मर्डर केस: मायावती बोलीं, यूपी में जंगल राज, हैदराबाद पुलिस से प्रेरणा ले राज्य पुलिस

लखनऊ: हैदाराबाद में एक महिला वेटनेरी डॉक्टर के सामूहिक दुष्कर्म और उसके बाद हत्या के आरोपियों के एनकाउंटर में मारे जाने पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि यूपी पुलिस और दिल्ली पुलिस को हैदराबाद पुलिस से प्रेरणा लेनी चाहिए. उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने आरोप लगाया कि यूपी में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं लेकिन योगी सरकार सो रही है.

मायावती ने कहा कि, 'यूपी में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं और राज्य की योगी सरकार सो रही है. यहां की पुलिस और दिल्ली पुलिस को हैदराबाद पुलिस से प्रेरणा लेनी चाहिए, किन्तु यहां अपराधियों से प्रदेश के मेहमानों की तरह व्यवहार किया जाता है. यूपी में इस समय जंगलराज है.' बता दें शुक्रवार तड़के शादनगर के पास एनकाउंटर में एक महिला वेटेनरी डॉक्टर के सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के सभी चार आरोपी मारे गए. आरोपी तब मारे गए, जब उन्होंने हैदराबाद से लगभग 50 किमी दूर शादनगर के निकट चटनपल्ली से भागने की कोशिश की.

चारों आरोपी उसी स्थान पर एनकाउंटर में मारे गए जहां उन्होंने 27 नवंबर की रात को पीड़िता के साथ हैदराबाद के बाहरी इलाके शमशाबाद के पास गैंगरेप किया और उसकी हत्या के बाद उसके शव को जलाकर फेंक दिया था.

फ्रांस : सड़कों पर उतरा 450,000 कर्मचारियों का हुजूम, पुलिस को काबू पाना हुआ मुश्किल

मात्र 100 परमाणु मिसाइल कर सकती है दो अरब लोगों का खातमा

परमाणु करार को लेकर ईरान का साफ़ बयान, कहा- समझौते से बाहर होने की कोई योजना नहीं