खूंखार गैंगस्टर के परिवार की सुरक्षा बढ़ी, यूपी के विधायक ने निभाई अहम ​भूमिका
खूंखार गैंगस्टर के परिवार की सुरक्षा बढ़ी, यूपी के विधायक ने निभाई अहम ​भूमिका
Share:

इस समय जेल में बंद कुख्यात सुंदर भाटी के भतीजे अनिल भाटी के परिवार की सुरक्षा में पूर्वांचल के एक विधायक का पीएसओ तैनात है. तैनात (प्राइवेट सिक्योरिटी ऑफिसर) पीएसओ सेना से सेवानिवृत्त है और विधायक के पास उसके निजी गनर के तौर पर था. कुछ माह पहले वह विधायक के यहां से बदमाश अनिल के परिवार की सुरक्षा में तैनात हो गया है. पुलिस जांच में इसका पर्दाफाश हुआ है. हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है, चूंकि मामला सत्ताधारी विधायक से जुड़ा हुआ है.

इमरान खान ने प्रकृति को लेकर कही मन की बात, पाकिस्तान की जनता ने जमकर उड़ाया मजाक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भाजपा नेता शिवकुमार सहित तिहरे हत्याकांड में शामिल अनिल भाटी पूर्व में एक विधायक के साथ फोटो में देखा गया था. फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था. अब यह बड़ा सवाल है कि पूर्वांचल के विधायक की बदमाश से दोस्ती कैसे हुई व दोनों के बीच क्या साठगांठ है. बीते दिनों ईकोटेक एक कोतवाली क्षेत्र स्थित जुबलियंट फैक्ट्री में घुसकर बदमाशों ने रंगदारी मांगी थी. फैक्ट्री प्रबंधन पर ट्रांसपोर्ट का ठेका हथियाने का दबाव बनाया था. मामले की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की.

चीन की चेतावनी का नहीं पड़ा कोई असर, ट्रंप ने इस ​नुकसानदायक कानून को दी मंजूरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि जांच में पता चला था कि सुंदर भाटी गिरोह के बदमाशों ने फैक्ट्री प्रबंधन पर दबाव बनाया था. रंगदारी मांगने वाले तीनों बदमाशों की पहचान 25 हजार के इनामी अनिल भाटी निवासी खानपुर, सुमित भाटी लडपुरा व प्रवीण निवासी देवला सूरजपुर के रूप में हुई है. तीनों को पुलिस ने 25 नवंबर को गिरफ्तार किया था. सुंदर के भतीजे अनिल के कब्जे से एक बुलेट प्रूफ फॉर्च्यूनर , स्कार्पियों, रंगदारी से प्राप्त 40 हजार, एक पिस्टल बरामद की थी. अनिल ने फैक्ट्री प्रबंधन पर ट्रांसपोर्ट का ठेका हथियाने का दबाव बनाया था. बात नहीं मानने पर जेल में बंद सुंदर भाटी से फोन पर धमकी दिलवाई थी. वहीं एसएसपी का कहना है कि अनिल भाटी समेत तीनों बदमाशों से रिमांड पर पूछताछ की जा रही है. पूछताछ में कई अहम जानकारियां मिली हैं। इसमें पीएसओ की बात भी सामने आई है.

साध्वी प्रज्ञा ने गोडसे को फिर कहा देशभक्त, हमलावर हुई कांग्रेस

अल्बानिया में भूकंप ने जनजीवन किया प्रभावित, मरने वालों की संख्या में हुआ भारी इजाफा

प्याज की माला पहनकर बिहार विधानसभा पहुंचे विधायक शिवचंद्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -