इमरान खान ने प्रकृति को लेकर कही मन की बात, पाकिस्तान की जनता ने जमकर उड़ाया मजाक
इमरान खान ने प्रकृति को लेकर कही मन की बात, पाकिस्तान की जनता ने जमकर उड़ाया मजाक
Share:

 

भारत का पड़ोसी देश पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को उनके एक हालिया बयान को लेकर ट्रोल किया जा रहा है जिसमें उन्होंने कहा था कि पेड़ रात के समय ऑक्सीजन छोड़ते और कार्बन डायऑक्साइड लेते हैं. इमरान ने पेड़ लगाने के महत्व से जुड़े एक इवेंट में यह बयान दिया था. इस पर एक यूज़र ने ट्वीट किया, "प्रधानमंत्री का एक और मास्टर-स्ट्रोक."

अमेरिका के राष्ट्रपति ने शेयर की बॉक्सर के रूप में अपनी तस्वीर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कि पाकिस्तान के कई मंत्री अपने अजीबो-गरीब बयानों के कारण अक्सर हंसी का पात्र बन जाते हैं. इस लिस्ट में अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का नाम भी जुड़ गया है. इमरान ने ग्लोबल वार्मिग को लेकर एक बेहद ही अजीबो-गरीब बयान दिया है. एक कार्यक्रम में इमरान खान ने कहा कि, पेड रात में ऑक्सीजन छोड़ता है. इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है.

भारत से लगातार मिल रही चुनौती से पाकिस्तान को डर, सेना प्रमुख बाजवा आखिरी उम्मीद

आपकी जानकारी के लिए बता दे सोशल मीडिया पर इमरान खान का एक 15 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें प्रधानमंत्री इमरान खान कहते सुने जा सकते हैं कि, पाकिस्‍तान में करीब 70 फीसदी ग्रीन कवर था, वह पिछले दस सालों में कम हो गया है. पेड़ हवा को साफ करते हैं. रात को ऑक्‍सीजन देते हैं और कार्बन डाई आक्‍साइड को ऑब्‍जर्व करते हैं. वीडियो पिछले कुछ दिनों से वायरल हो रहा है. वही, इमरान खान के बयान पर सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग रिएक्शन हो रहे हैं. एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि, ये ऐसा बोल रहा है तो फवाद तो नाइट्रोजन से सांस लेता होगा. पाकिस्तान की पत्रकार नायला इनायत ने इमरान खान का वीडियो साझा करते हुए लिखा कि, इमरान कह रहे हैं रात में पेड़ ऑक्सीजन देते हैं,हां, आपने सही पढ़ा है.

कश्मीरी पंडितों की घर वापसी के लिए भारत के टॉप राजनयिक ने इस फार्मूले पर दिया जोर

सोशल मीडिया के अधिक प्रयोग से लोगों में नजर आने लगे ये चिंताजनक लक्षण

AIDS से रोजाना 300 से अधिक बच्चे गवां देते है अपनी जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -