प्याज की माला पहनकर बिहार विधानसभा पहुंचे विधायक शिवचंद्र
प्याज की माला पहनकर बिहार विधानसभा पहुंचे विधायक शिवचंद्र
Share:

पटना: अभी-अभी मिली जानकारी के अनुसार बिहार विधानसभा में आज उस वक्त अजब नजारा देखने को मिला जब एक विधायक प्याज की माला पहनकर सदन पहुंचे. विधानसभा क्षेत्र राजापकाड़ से राजद विधायक शिवचंद्र राम बुधवार को प्याज की माला पहनकर सदन पहुंचे. राजद विधायक प्याज की बढ़ती कीमत के मुद्दे पर सरकार का ध्यान आकृष्ट कराने के लिए इसकी माला गले में पहनकर बिहार विधानसभा की कार्यवाही में शिरकत करने पहुंचे.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शिवचंद्र ने कहा कि बढ़ती कीमतें लोगों को उनके सामान्य भोजन से भी वंचित कर देगी. प्याज की कीमत पहले 50 रुपये प्रति किलोग्राम से कम थी, अब 80 रुपये प्रति किलोग्राम तक पहुंच गई है. मुझे इसे 100 रुपये प्रति किलोग्राम के हिसाब से खरीदना पड़ा. 

वहीं सूत्रों का कहना है कि उन्होंने बिहार की नीतीश कुमार सरकार पर 35 रुपये प्रति किलोग्राम की दर पर सब्जी उपलब्ध कराने वाली स्टाल स्थापित करने के वादे को खोखला करार देते हुए कहा कि मैंने अभी तक इस तरह का कोई स्टाल नहीं देखा है. मैं इस माला को पहनकर सदन के भीतर जा रहा हूं क्योंकि मैं चाहता हूं कि माननीय मुख्यमंत्री की नजर इस पड़े और यह उन्हें कुछ गंभीर कदम उठाने के लिए मजबूर करे. उन्होंने मांग की कि सरकार गरीबों को 10 रुपये प्रति किलोग्राम के हिसाब से प्याज उपलब्ध किया जाना चाहिए .

कश्मीरी पंडितों की घर वापसी के लिए भारत के टॉप राजनयिक ने इस फार्मूले पर दिया जोर

सोशल मीडिया के अधिक प्रयोग से लोगों में नजर आने लगे ये चिंताजनक लक्षण

AIDS से रोजाना 300 से अधिक बच्चे गवां देते है अपनी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -