हिंसा के लिए राज्य सरकार जिम्मेदार : विश्वेंद्र सिंह
हिंसा के लिए राज्य सरकार जिम्मेदार : विश्वेंद्र सिंह
Share:

राजस्थान : राजस्थान में सोमवार को हुए भारत बंद के दौरान हुई हिंसा के लिए राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष और विधायक विश्वेंद्र सिंह ने राज्य की भाजपा सरकार की जिम्मेदार बताते हुए कहा कि बंद के दौरान हुई हिंसक घटनाएं राज्य में भाजपा सरकार की नाकामी को बयां करती है.

उल्लेखनीय है कि राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष और विधायक विश्वेंद्र सिंह ने पिछले दो दिन में हुई घटनाओं पर दुख जताते हुए कहा कि भाजपा ने पहले लोगों को धर्म के नाम पर बांटा था और अब जाति के नाम पर बांट रही है.बंद के दौरान हुई हिंसा को रोकने में सरकार नाकाम साबित हुई है.यही नहीं उन्होंने पुलिस की इंटेलिजेंस विभाग के फेल हो जाने पर भी सवाल उठाए. यही नहीं विधायक विश्वेंद्र सिंह ने इन मामलों में दोषी को सजा मिलने लेकिन निर्दोष को नहीं फंसाने की बात कही थी.

बता दें कि सोमवार को हुए बंद के दौरान पूरे राजस्थान में हिंसक वारदातें हुई थी.हिंडौन में सोमवार को दुकान और वाहन जलाए जाने के खिलाफ व्यापारी और दूसरे समाज के लोगों ने आज बंद का आह्वान किया था. हालात तनावपूर्ण देखते हुए इलाके में धारा 144 लागू की गई थी. लेकिन इसका उल्लंघन करते हुए बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए. जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. करौली से वर्तमान बीजेपी विधायक राजकुमारी जाटव के घर को भी निशाना बनाया गया था.

यह भी देखें

अब महात्मा गांधी की मूर्ती को उपद्रवियों ने बनाया निशाना

आम चुनावों को लेकर वसुंधरा राजे अभी से हुई गंभीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -