आम चुनावों को लेकर वसुंधरा राजे अभी से हुई गंभीर
आम चुनावों को लेकर वसुंधरा राजे अभी से हुई गंभीर
Share:

जयपुर: आम चुनावों को लेकर तैयारी के चलते राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अगले महीने से प्रदेशभर में चुनावी यात्रा करने का विचार बना चुकी है. जिसके जरिये पार्टी की मौजूदा हालात का जायजा लेने के साथ साथ जनता के लिए कई विकास योजनाओं की घोषणा कर सूबे के जनमानस को खुश करने की कोशिश करेगी.  हाल ही में मिली हार से बीजेपी और वसुंधरा जरा विचलित से नज़र आ रहे है.

जिसके बाद अब सीएम किसी तरह की कोताही बरतने के मूड में नहीं है और यही कारण है कि पार्टी आठ महीने पहले से ही चुनावी तैयारियों में जुट गई है. जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री राजे अप्रैल से चुनावी बिगुल फूंक सकती है. सूत्रों की मानें तो सीएम राजे अप्रैल महीने से चुनावी यात्रा शुरू कर सकती हैं. इसके लिए रोड मैप तैयार किया जा रहा है. अप्रैल के पहले या दूसरे सप्ताह से चुनावी यात्रा शुरू कर जून तक प्रदेश के लगभग सभी हिस्सों में पहुंचने की तैयारी है.

इस यात्रा के दौरान लोगों की समस्याओं को चिन्हित किया जाएगा. साथ ही इन चार सालों में हुए विकास कार्यों से जनता को अवगत कराया जाएगा. इस दौरे के दौरान सीएम राजे जमीनी हकीकत भी जानेंगी. हाल ही में मुख्यमंत्री राजे ने भी अप्रैल से चुनावी प्रचार के आगाज का संकेत दिया है.

सरकारी कर्मचारियों के लिए खुश ख़बरी

महिला दिवस पर राजस्थान सरकार का विवादित फैसला

राजस्थान में कॉलेज स्टूडेंट के लिए ड्रेस कोड पर सरकार का यू टर्न

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -