Vivo V15 की कीमत में हुई भारी कटौती, इतना मिल रहा डिस्काउंट
Vivo V15 की कीमत में हुई भारी कटौती, इतना मिल रहा डिस्काउंट
Share:

भारत में नए स्मार्टफोन Vivo V15 की कीमत में 2,000 रुपये की कटौती हुई है. Vivo की V सीरीज के ग्राहको के बीच सबसे अधिक लोकप्रिय है. वीवो वी15 को कटौती के बाद अब 21,990 रुपये में फ्लिपकार्ट, अमेजन, पीटीएम मॉल जैसी साइट्स और दुकाने से खरीदा जा सकता है. वी15 प्रो की तरह की वीवो वी15 में पॉप अप सेल्फी कैमरा और 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है. 6 जीबी रैम इसके अलावा फोन में दी गई है. वीवो की वी सीरीज के फोन अभी तक यूजर के लिए किफायती साबित हुए है.

Redmi Y3 आज हुआ लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन

डुअल सिम सपोर्ट के साथ इस फोन में एंड्रॉयड पाई 9.0 आधारित फनटच ओएस है. वीवो वी15 में  6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है. इसके अलावा इस फोन में मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज है जिसे 256 जीबी तक मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है. इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के बैक पैनल पर है.

Xiaomi LED Bulb को स्मार्टफोन से कर करते है कंट्रोल, ये होगी अन्य खासियत

कंपनी द्वारा फोन की कीमत मे मिल रहे डिस्काउंट की अगर बात करे तो इस फोन की कीमत अब 21,990 रुपये हो गई है, जबकि इसे 23,990 रुपये में लॉन्च किया गया था. यह फोन फ्रोजेन ब्लैक, ग्लैमर रेड और रॉयल ब्लू कलर वेरियंट में मिलेगा. फोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों को वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट फ्री में मिलेगी. इसके अलावा जियो की ओर से 3.3 टीबी डाटा मिलेगा. इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी मिलेगी जो डुअल इंजन फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v4.2, जीपीएस/A-जीपीएस, एफएम रेडियो, माइक्रो यूएसबी पोर्ट इसके अलावा इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए  मिलेगा. इस स्मार्टफोन का बैटरी बेकअप और कैमरा क्वालिटी बहुत शानदार है.

भारतीय बाज़ार में Xiaomi Redmi Y3 and Redmi 7 हुआ पेश, कीमत है बहुत कम

BSNL अपने यूजर को मात्र Rs 53 रु में दे रहा बहुत अधिक डाटा, ये है वैधता

Flipkart सेल में मिल रहा भारी डिस्काउंट, इन स्मार्टफोन पर छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -